कुछ इस लुक में शहर के बीच नज़र आई रकुल प्रीत
कुछ इस लुक में शहर के बीच नज़र आई रकुल प्रीत
Share:

टॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह को शहर में देखा गया. अभिनेत्री की इस तस्वीर को तब  क्लिक किया जब वह अपनी कैजुअल ड्रेस में स्टाइलिश दिख रही थी. इतना ही नही रकुल प्रीत सिंह अपने कूल और कैज़ुअल अवतार में बहुत खूबसूरत लग रही हैं. रकुल को एक टी-शर्ट और डेनिम शॉर्ट्स ने देखा गया था. प्रशंसकों और अनुयायियों को निश्चित रूप से अभिनेत्री को देखकर खुशी होती है क्योंकि उन्होंने शहर में कदम रखा था. वर्क फ्रंट की बात करें तो, रकुल प्रीत सिंह आगामी इंडियन 2 में नज़र आने वाली है. जंहा इस फिल्म में कमल हासन मुख्य भूमिका में होने वाले है.

यह फिल्म कमल हासन को उनके सेनापति रूप में वापस लाती है. मुख्य अभिनेता के जन्मदिन की पूर्व संध्या पर निर्देशक शंकर द्वारा फिल्म का एक गाना जारी किया गया था. फिल्म इंडियन 2 में कलाकार काजल अग्रवाल, प्रिया भवानी शंकर और सिद्धार्थ भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में होंगे. फिल्म उद्योग में इस बात की जोरदार चर्चा थी कि काजल अग्रवाल कमल हासन अभिनीत एक 80 वर्षीय महिला की भूमिका में होंगी.

शंकर द्वारा अभिनीत फिल्म फिल्म उद्योग की सबसे बहुप्रतीक्षित फ्लिक में से एक होती है. अब, सुपरस्टार के प्रशंसकों और अनुयायियों को बड़ी स्क्रीन पर फिल्म देखने का बेसब्री से इंतजार है. COVID 19 संकट के कारण इंडियन 2 का फिल्मांकन का कार्य स्थगित कर दिया गया था. लेकिन, फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि टीम जल्द ही शूटिंग फिर से शुरू कर देंगे.

अल्लू अर्जुन की इस फिल्म ने बनाया हाई टीआरपी रिकॉर्ड

पृथ्वीराज सुकुमारन और टोविनो थॉमस ने शूटिंग से पहले साझा की मिरर सेल्फी

GV प्रकाश ने शेयर की अपनी बेटी की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -