नवजात बेटी के साथ अस्पताल के बाहर दिखी सुरवीन, कैमरे में कैद हुई तस्वीरें
नवजात बेटी के साथ अस्पताल के बाहर दिखी सुरवीन, कैमरे में कैद हुई तस्वीरें
Share:

फिल्म हेट स्टोरी 2 की अभिनेत्री सुरवीन चावला ने हाल ही में एक बेटी को जन्म दिया है और बताया जा रहा है कि इस अभिनेत्री ने अपनी नवजात बेटी का नाम ईवा रखा है. हाल ही में अस्पताल से बाहर आते हुए उनकी तस्वीरें भी सामने आई हैं. जिसमे बच्ची का चेहरा नजर नहीं आ रहा है. तस्वीरों में उनके साथ उनके पति हैं और सुरवीन की गोद में बेटी ईवा देखी जा सकती हैं.

आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि सुरवीन ने अपनी शादी दो साल तक छिपाकर रखी थी. हाल ही में जैसे ही अपनी बेटी ईवा को हाथों में लेकर सुरवीन मीडिया के सामने आईं तो मां-बेटी की इस जोड़ी ने मीडिया को खूब पोज दिए. साथ ही इस दौरान उन्होंने हाथ हिलाकर मीडिया का अभिवादन भी किया. 

आपको बता दें कि इससे पहले बेटी के जन्म पर सुनवीन ने कहा था 'इस पल को शब्दों में बयां कर पाना मेरे लिए काफी कठिन है, मैं इसे बस महसूस कर रही हूं, हम सब इसे लेकर बेहद खुश हैं. बता दें कि सुरवीन ने साल 2015 में अक्षय ठक्कर से शादी की थी, लेकिन उन्होंने यह शादी लोगों से दो साल तक छिपाकर रखी थी. इस कपल ने शादी कर ली है, इस संबंध म जानकारी 2017 में आई थी. अभिनेत्री ने तब 2017 में शादी की तस्वीर शेयर कर अपने सभी फैन्स को चौंका दिया था. आपको बता दें कि फिल्मों में काम करने से पहले वे टेलीविजन का एक जाना माना चहेरा थी. 

 

जब करण के हाथ में हथकड़ी फंसी, नही रूक सकी सनी देओल की हंसी...

करण जौहर को रहना होगा सावधान, जल्द लग सकता है एक और बड़ा झटका !

सलमान-संजय ने अपने पुराने हिट गाने पर किया डांस, फैंस की बढ़ गई डिमांड

आलिया को है स्टारडम खोने का डर, खुद दिया इसका सबूत !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -