आलिया को है स्टारडम खोने का डर, खुद दिया इसका सबूत !
आलिया को है स्टारडम खोने का डर, खुद दिया इसका सबूत !
Share:

महेश भट्ट और सोनी राजदान अपनी बेबाकी के लिए भी ख़ास रूप से जाने जाते हैं. महेश अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर पब्लिक लाइफ में हर मुद्दे पर बड़ी ही सफाई से अपनी राय रखते रहे हैं और ऐसा ही कुछ उनकी पत्नी सोनी राजदान के बारे में कहा जा सकता है. हाल ही में अनुपम खेर ने जब पीएम मोदी के खिलाफ वोट देने की अपील करने वाले आर्टिस्ट्स के खिलाफ एक ट्वीट किया था तो इस पर सोनी ने अनुपम से जवाब तलब भी किया था. वहीं आपको बता दें कि महेश और सोनी की बेटी आलिया किसी भी मुद्दे पर अपनी राय देने से बचती हुई नजर आती हैं. 

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में 7 साल पूरे कर चुकी आलिया भले ही इंडस्ट्री में सफलता की सीढ़ियां लगातार चढ़ रही हों लेकिन सोशल मुद्दों पर फिल्में बनाने वाली एक आर्टिस्ट के तौर पर वे बेबाकी और बेधड़क ओपिनियन से हमेशा से ही बचती हुई देखी जाती है. 

आलिया की माने तो एक एक्टर के तौर पर आपको हमेशा ही अपने बारे में जागरुक रहना पड़ता है और लोग आपको किस नज़रिए से देख रहे हैं और आपकी इमेज लोगों के सामने कैसी है, इसका भी आपको काफी हद तक ख्याल रखना पड़ता है. आलिया ने आगे कहा कि मेरे कई चेहरे हैं. खुशी का, दुख का, उत्साह का, परेशानी का. हर समय के लिए एक चेहरा तैयार रखना ही पड़ता है और साथ ही एक और चीज है यह है कि मुझ पर हमेशा लोगों को खुश रखने का दबाव बना हुआ रहता है और मैं चाहती हूं कि लोग मुझे एक बेहतरीन इंसान समझे. यही कारण है कि मैं सेट पर भी समय पर पहुंचती हूं. 

 

Sooryavanshi के लिए एक्ट्रेस हुई फाइनल, 10 साल बाद जोड़ी दिखेगी साथ

B'Day : 'महाभारत' से ही सबसे ज्यादा प्रसिद्द हुए B.R चोपड़ा

संजय दत्त हमेशा माधुरी के कान में कहते थे यह बात, हुआ चौंकाने वाला खुलासा

अमिताभ बच्चन ने की 1000 साल पुराने सास-बहू' मंदिर की तलाश, फिर कर डाला ऐसा ट्वीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -