सलमान-संजय ने अपने पुराने हिट गाने पर किया डांस, फैंस की बढ़ गई डिमांड
सलमान-संजय ने अपने पुराने हिट गाने पर किया डांस, फैंस की बढ़ गई डिमांड
Share:

बॉलीवुड में कई जोड़ियां ऐसी हैं जिन्हें साथ में देखना हर  कोई पसंद करता है. मेल एक्टर्स हो या फिर फीमेल एक्टर्स, अगर वो फेमस हो चुके हैं तो उन्हें फिर से देखना दर्शक पसंद करते हैं. ऐसे ही हम एक जोड़ी को लेकर आये हैं जिन्हें देखकर आप भी खुश ही जायेंगे. सलमान खान और संजय दत्त को कई बार फिल्मों में साथ देखा होगा लेकिन ये दोनों एक बार फिर से नज़र आये हैं. आइये आपको दिखा देते हैं उनकी वीडियो जो वायरल हो रही है. 

बता दें कि सलमान खान और संजय दत्त ने सालों पहले एक साथ स्टेज पर 'हैल्लो ब्रदर' गाने पर डांस किया था, जो इस समय इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. वीडियो में न केवल सल्लू भाईजान और संजू बाबा डांस करते नजर आ रहे हैं बल्कि दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री भी नजर आ रही है. जैसे कि पहले नज़र आयी थी. संजय दत्त और सलमान खान ने 'साजन' और 'चल मेरे भाई' जैसी फिल्मों के लिए हाथ मिलाया है, जो सिनेमाघरों में सफल रही हैं. इसी के बाद फैंस चाहते हैं कि एक बार फिर साथ दिखें. 

सलमान खान और संजय दत्त की प्रोफेशनल लाइफ की बात की जाए तो वो बहुत ही शानदार चल रहा है. जहां संजय दत्त की 'कलंक' बॉक्स ऑफिस पर कमाई कर रही है, वहीं भाईजान की 'भारत', 'दबंग 3' और 'इंशाअल्लाह' सिनेमाघरों में धमाका करने के लिए तैयार हैं. वैसे आप सलमान खान और संजय दत्त को फिर से साथ देखना चाहते हैं या नहीं, हमें कमेंट करके जरूर बताएं.

दे दे प्यार दे : आज आएगा फिल्म का दूसरा गाना, फिर रकुल संग रोमांस करेंगे अजय

विक्रांत ने किया दीपिका को Kiss, वीडियो हो रहा वायरल

Sooryavanshi के लिए एक्ट्रेस हुई फाइनल, 10 साल बाद जोड़ी दिखेगी साथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -