कभी टीवी इंडस्ट्री में सुपरहिट थी यह एक्ट्रेस, अब नहीं लौटना चाहती वापस
कभी टीवी इंडस्ट्री में सुपरहिट थी यह एक्ट्रेस, अब नहीं लौटना चाहती वापस
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो 'कहीं तो होगा' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस सुरवीन चावला अब टीवी से तौबा करना चाहती हैं और वह टीवी शोज में नजर नहीं आना चाहती हैं. जी हाँ, सैक्रेड गेम्स 2 में अपनी एक्टिंग से इम्प्रेस करने वाली सुरवीन टीवी पर वापसी नहीं करना चाहतीं और इसके पीछे सुरवीन की अपनी एक वजह है, इसका खुलासा उन्होंने एक इंटरव्यू में किया. जी दरअसल सुरवीन ने टीवी इंडस्ट्री में खूब नाम कमाया लेकिन अब वह टीवी इंडस्ट्री में काम करने के लिए तैयार नहीं है. कभी अपनी बेहतरीन एक्टिंग के दम पर सुरवीन ने बॉलीवुड में भी अपनी जगह पक्की कर ली थी लेकिन अब पहले जैसी बात नहीं है.

कभी एक सीरियल से सुरवीन को लोगों के बीच पॉपुलैरिटी मिल गई थी लेकिन अब वही सुरवीन टीवी पर कभी वापसी नहीं करना चाहतीं और वह टीवी इंडस्ट्री से दूर रहना चाहती हैं. हाल ही में DNA को दिए इंटरव्यू में सुरवीन चावला ने कहा, 'हमारे टेलीविजन शोज अभी भी अपने कंटेंट के साथ ज्यादा एक्सपेरिमेंट नहीं कर रहे हैं. यहां ज्यादा बदलाव नहीं होता. इसलिए ये मेरी लिस्ट से बाहर है. सीरियल्स में काम करके मुझे संतुष्टि नहीं मिलती. आज की फिल्मों के कंटेंट में काफी बदलाव किया जा रहा है.

फिल्मों में मेकर्स मेकर्स और राइटर्स अपनी स्क्रिप्ट्स में कई एक्सपेरिमेंट्स कर रहे हैं. बदलाव लाने के लिए बहुत फोकस किया जा रहा है.'' आप सभी को बता दें कि 15 अप्रैल 2019 को सुरवीन ने बेटी ईवा को जन्म दिया था और इसके बाद 7 सितंबर 2019 को सुरवीन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड किया. वहीं उस वीडियो में सुरवीन के साथ उनके बेटी ईवा भी नजर आ रही थीं जो आपने देखा ही होगा.

कार्तिक की बाहों में गिर जाएगी नायरा और तभी होगी वेदिका की एंट्री, आएगा महा-ट्विस्ट

'खतरों के खिलाडी' के सेट पर कॉमेडियन बलराज सयाल संग हुआ बड़ा हादसा

इस तरह के शोज को बहुत कठिन मानते हैं अंकित बठला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -