इस तरह के शोज को बहुत कठिन मानते हैं अंकित बठला
इस तरह के शोज को बहुत कठिन मानते हैं अंकित बठला
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो 'थपकी प्यार की' में नजर आने वाले अभिनेता अंकित बठला कई शोज में नजर आ चुके हैं और अब हाल ही में वह पौराणिक शो 'परमावतार श्री कृष्ण' के साथ जुड़े हैं. जी हाँ, उनका कहना है कि पौराणिक कथाओं पर आधारित कार्यक्रम आसान नहीं होते हैं और वह इस शो को सबसे कठिन मानते हैं. हाल ही में उन्होंने कहा, "पौराणिक कथाओं पर आधारित कार्यक्रम अलग और कठिन होते हैं क्योंकि इनमें जिस प्रकार की भाषा का इस्तेमाल किया जाता है उसका उपयोग हम रोजमर्रा की जिंदगी में नहीं करते हैं. परिधान, मुकुट, बाल और शस्त्र सभी बहुत भिन्न होते हैं.

इसमें मजेदार बात यह है कि आपको किसी एक किरदार को निभाना होता है. मैं अर्जुन का किरदार निभा रहा हूं जो हमेशा से ही सबसे शक्शिाली और अभूतपूर्व किरदारों में से एक रहे हैं. मैं इसे लेकर वाकई में बेहद उत्साही हूं." वहीं उन्होंने कहा कि ''इस तरह के किरदारों के लिए लुक बहुत मायने रखता है. अगर मैं एक विग और प्रॉपर कॉस्ट्यूम पहन रहा हूं तो इसमें 45 मिनट से कम का वक्त नहीं लगता.

मुझे याद है कि जब मैं डेली सोप में काम कर रहा था तो हम पुरुष कलाकार कहा करते थे कि लड़कियां तैयार होने में बहुत समय लेती हैं और इस वजह से उन्हें जल्दी बुलाया जाता था, लेकिन यहां, हम भी ज्यादा वक्त लेते हैं." आप सही ने अंकित को अब तक कई शोज में और फिल्मों में देखा होगा वह अपने दमदार किरदारों के लिए फेमस हैं.

भारती सिंह के रियलिटी शो में नजर आएँगे पैराग्लाइडिंग वीडियो से फेमस हुए विपिन साहू

अंकिता लोखंडे के हुए इंस्टग्राम पर 1 मिलियन फॉलोवर्स, ऐसे मनाई ख़ुशी

पति संग बिग बॉस 13 में नजर आएंगी राखी सावंत! होगा शादी का बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -