मोबाइल फोन लाने की आशंका में चेक हुए छात्र-छात्राओं के बैग, निकले कॉन्डम, सिगरेट, शराब
मोबाइल फोन लाने की आशंका में चेक हुए छात्र-छात्राओं के बैग, निकले कॉन्डम, सिगरेट, शराब
Share:

बेंगलुरु: बेंगलुरु में कई स्कूलों में अचानक छात्रों के बैग की तलाशी ली गई और इस दौरान चेकिंग में चौंकाने वाली चीजें मिली। जी दरअसल छात्र-छात्राओं के बैग से कॉन्डम, सिगरेट, लाइटर, पानी की बोतल में शराब, व्हाइटनर जैसी चीजें मिली। आपको बता दें कि इस पूरे मामले में मिली जानकारी के तहत कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में स्कूलों में छात्र-छात्राओं द्वारा मोबाइल फोन लेकर आने की आशंकाओं को जांचने के लिए कुछ स्कूलों में अचानक बैग चेकिंग हुई। हालाँकि इसके नतीजों से शिक्षक और मात-पिता भी हैरान हो गए।

'ये बहुत ही घटिया शिष्टाचार हैं', ट्वीट कर विवेक अग्निहोत्री ने किया प्रधानमंत्री को टैग

जी दरअसल, इस अभियान के दौरान स्कूल के 8वीं, 9वीं और 10वीं के छात्र-छात्राओं के बैग से ऐसी-ऐसी चीजें निकलने लगी, जिसने सभी को हैरान कर दिया। सामने आने वाली एक रिपोर्ट के अनुसार कई छात्र-छात्राओं के बैग से मोबाइल के अलावा कॉन्डम, गर्भनिरोधक गोलियां, लाइटर, सिगरेट, व्हाइटनर और अत्यधिक मात्रा में कैश भी मिला। यह सब देखने के बाद शिक्षकों के होश ही उड़ गए। जी दरअसल कक्षाओं में सेल फोन लाने की शिकायतों के बाद कुछ स्कूलों ने छात्रों के बैग की जांच शुरू की थी। केवल यही नहीं बल्कि कर्नाटक में असोसिएटेड मैनेजमेंट ऑफ प्राइमरी एंड सेकेंडरी स्कूल (KAMS) ने स्कूलों से छात्रों के बैग की जांच शुरू करने को कहा था।

हालाँकि, परिणाम जो सामने आया, वह अप्रत्याशित था। बाद में स्थिति को सावधानी से संभालने के लिए, स्कूलों ने अभिभावकों को नोटिस जारी किया और छात्रों को निलंबित करने की बजाय, काउंसलिंग की सिफारिश की। इस बारे में प्रिंसिपल ने कहा, 'हालांकि हमारे स्कूलों में काउंसलिंग सेशन होते हैं, हमने माता-पिता से कहा कि वे बाहर से बच्चों के लिए मदद लें और 10 दिनों तक की छुट्टी इन्हें दी गई।'

किन्नरों ने कर डाली 50 हजार रुपये की मांग, नहीं दिया तो मचा दी तोड़फोड़

चुनाव आयोग पर भड़की BJP, दे डाला ये बड़ा बयान

बदल गया 'बिग बॉस' का टाइम, जानिए अब कब देख सकेंगे आप?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -