किन्नरों ने कर डाली 50 हजार रुपये की मांग, नहीं दिया तो मचा दी तोड़फोड़
किन्नरों ने कर डाली 50 हजार रुपये की मांग, नहीं दिया तो मचा दी तोड़फोड़
Share:

रांची: झारखंड की राजधानी रांची से एक बड़ी घटना सामने आ रही है यहाँ बधाई लेने पहुंचे किन्नरों ने खूब हंगामा मचाया। जिस घर में बधाई लेने पहुंचे थे वहां खूब तोड़फोड़ की। घर के बाहर खड़े वाहन को भी नुकसान पहुंचाया। घटना से जुड़ी तस्वीरों में नजर आ रहा है कि वाहन में भी तोड़फोड़ की गई है। 

प्राप्त हुई खबर के अनुसार, किन्नरों की इस हरकत से खफा स्थानीय लोगों ने उन्हें पीट दिया। 2 किन्नरों को मारपीट में चोट लगी है। उन्हें रिम्स में भर्ती कराया गया है। ये पूरा मामला राजधानी रांची के बरियातू स्थित एदलहातू का है। बताया जाता है कि बुधवार की दोपहर किन्नर एक घर में बधाई लेने पहुंचे थे। समूह में गाजे-बजाते पहुंचे किन्नरों ने गृहस्वामी से बधाई के तौर पर 50 हजार रुपये की मांग की। 

आरोप है कि जब समय परिवार ने रुपये देने से मना कर दिया तो किन्नरों ने घर में खूब तोड़फोड़ की। ये देख स्थानीय लोग भड़क गए तथा किन्नरों की पिटाई कर दी। मारपीट में 2 किन्नरों को चोट लगी। बताया जा रहा है कि दोनों को माथे पर चोट लगी है। उनका उपचार चल रहा है। फिलहाल, पुलिस ने बीच-बचाव कर मामला शांत करवाया तथा घटना की तहकीकात में जुटी है। मारपीट में सम्मिलित लोगों की पहचान की जा रही है। 

गिर गाय का दूध बना संजीवनी, बीमारियों से छुटकारा पाने के लिए डॉक्टर ने उठाया ये कदम

केजरीवाल के 'दिल्ली मॉडल' पर BJP का बड़ा दांव, उठाया ये कदम

शादीशुदा लड़की के प्यार में पागल हुई युवती, चौंकाने वाला है पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -