बदल गया 'बिग बॉस' का टाइम, जानिए अब कब देख सकेंगे आप?

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के प्रसारण का वक़्त बदला गया है। शो के होस्ट सलमान खान ने बताया कि बिग बॉस के Weekend Ka Vaar एपिसोड्स अब एक नए वक़्त पर टेलीकास्ट किए जाएंगे। बता दें कि बिग बॉस के शनिवार एवं रविवार को वीकेंड का वार कहा जाता है जिसमें सलमान खान प्रतियोगी से बातचीत करते हैं तथा सप्ताह भर घर में चली गतिविधियों का हिसाब करते हैं।

वही समय में हुए परिवर्तन की बात करें तो 'वीकेंड का वार' एपिसोड अब रात 9 बजे से प्रसारित होगा। सलमान खान ने शो के नए वक़्त की घोषणा करते हुए कहा- वीकेंड का होता है बड़ी बेसब्री से इंतजार। अब से 9.30 पर नहीं, आधे घंटे पहले आरम्भ होगा शनिवार एवं रविवार का वार। बता दें कि सोमवार से रविवार तक शो रात 10 बजे प्रसारित होता है, जबकि शनिवार एवं रविवार को इसे रात 9.30 बजे प्रसारित किया जाता था। क्योंकि बिग बॉस एक रियलिटी शो है तथा इसमें कई बार कुछ बोल्ड या वॉयलेंट सीन भी होते हैं, ऐसे में निर्माताओं को इस शो के लिए लेट नाइट वाला स्लॉट दिया गया है। 

वही बात यदि शो की करें तो शो में चल रहे एक्शन की तो प्रियंका चहर चौधरी और अंकित गुप्ता के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। घर में दोस्त बनकर सम्मिलित हुए प्रियंका-अंकित के बीच दूरियां बढ़ती जा रही हैं। घर के सबसे लोकप्रिय सदस्यों में साजिद खान, सुंबुल तौकीर खान, शालीन, टीना एवं अर्चना गौतम जैसे सदस्य गिने जा रहे हैं। इन सभी प्रतियोगियों के बीच आए दिन कोई न कोई क्लैश चलता ही रहता है। इस सीजन में आरम्भ से ही बिग बॉस एक्शन में दिखाई दिए हैं एवं सलमान खान ने भी इस सीजन में बहुत सख्ती दिखाई है।

नुशरत भरूचा संग बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहा है 'इमली' का ये एक्टर

'गर्लफ्रेंड ने किया वशीकरण, हो गया था बुरा हाल', इस एक्टर का झलका दर्द

सरेआम इस मशहूर एक्ट्रेस ने खाने की प्लेट से छीनी रोटियां, देखकर चौंके लोग

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -