बिग बॉस 12: जसलीन ने लगाया आरोप, बाथरूम में सिगरेट पीती हैं सुरभि राणा
बिग बॉस 12: जसलीन ने लगाया आरोप, बाथरूम में सिगरेट पीती हैं सुरभि राणा
Share:

बीते कल एक बार फिर से बिग बॉस के घर में घमासान मचा और इस बार जसलीन और सुरभि राणा में जमकर लड़ाई हुई. आप सभी ने देखा ही होगा कि बीते कल का बिग बॉस 12 का एपिसोड काफी दिलचस्प रहा है. बीते कल कई सनसनी खेज खुलासे हुआ और सभी में गरमा-गर्मी का माहौल देखने को मिला. ऐसे में बीते कल के एपिसोड में घर का माहौल काफी खुशनुमा भी रहा लेकिन दुश्मनी भरा भी. बीते कल आप सभी ने देखा होगा कि टास्क के बाद बिग बॉस ने घरवालों में तीन कंटेस्टेंट को काल कोठरी की सजा देनी थी.

ऐसे में सभी घरवालों ने मिलकर दीपिका और श्रीसंत का नाम लिया है, पूरा घर दीपिका और श्रीसंत के खिलाफ हो गए है लेकिन इस बीच सुरभि राणा का नाम भी लिया गया और सुरभि को भी जेल भेज दिया गया. सभी सुरभि पर भी भड़के नजर आए. जसलीन ने सुरभि राणा को काल कोठरी की सजा देने को कहा. जसलीन का मानना है कि 'सुरभि बाथरुम में धूम्रपान करती है जो कि घर के नियम के खिलाफ है जिसके चलते उन्हें जेल की सजा मिलनी चाहिए.' ऐसे में सुरभि के साथ श्रीसंत और दीपिका को भी काल कोठरी की सजा मिली है और सभी जेल जा चुके हैं. वहीं कप्तान बै शिवाशीष अब एक अलग लुक में नजर आ रहे हैं.

खबरों के अनुसार जेल में जाने के बाद से ही सुरभि जेल के अंदर श्री से काफी लड़ाई झगड़ा करते नजर आने वाली हैं वहीं श्रीसंत और दीपिका सुरभि के इस बर्ताव को देखकर हैरान हो जाते है.अब आज यानी शनिवार को सलमान खान सुरभि की क्लास लेंगे क्योंकि सुरभि ने श्रीसंत को मानसिक रुप से बीमार कहा था जो कि किसी भी तरह से उचित नहीं है इसी के साथ वह श्री की भी क्लास लेंगे क्योंकि उन्होंने दीपक के नाम पर थूक दिया था.

सलमान पर डोरे डालने वाली एक्ट्रेस ने दिखाया संस्कारी अवतार

बिग बॉस 12: इस वीकेंड के वार में 'नमस्ते इंग्लैंड' को प्रमोट करने पहुंचेंगी परिणीति चोपड़ा

बिग बॉस 12: घर में होगी युवराज सिंह की Ex की एंट्री, श्रीसंथ के साथ मिलकर करेंगी हंगामा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -