पहली बार अपना स्टाइल दिखाती नजर आईं नागिन बेला
पहली बार अपना स्टाइल दिखाती नजर आईं नागिन बेला
Share:

वैसे आप सभी इस बात से बखूबी वाकिफ होंगे कि एकता कपूर के सीरियल नागिन 3 से इन दिनों आपने सेक्सी अवतार के कारण सुर्खियों में छाई एक्ट्रेस सुरभि ज्योति लगातार अपनी तस्वीरें पोस्ट कर रहीं हैं. वह इन दिनों लगातार हॉट होती हुईं नजर आ रहीं हैं और इसी दरम्यान उन्होंने एक बार फिर अपना हॉट अंदाज दिखाया है. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि सुरभि सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और अपनी हॉट और सेक्सी तस्वीरों को शेयर करने से कभी पीछे नहीं हटती हैं. हाल ही में भी उन्होंने अपने सेक्सी क्लीवेज दिखाते हुए एक तस्वीर पोस्ट कर दी है जिसे देखकर आपके होश उड़ सकते हैं.

आप सभी को बता दें कि इस बार उन्होंने हॉटनेस की हदें पार कर दी है और ऐसा हॉट अवतार उन्होंने पहले कभी नहीं दिखाया है. इंस्टाग्रम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर कर उन्होंने मेहरून रंग के ड्रेस में अपने क्लीवेज दिखाए हैं जो सेक्सी दिखाई दे रहे हैं.

सुरभि ज्योति अपनी लेटेस्ट तस्वीर में हॉट अवतार में नजर आ रही हैं उनका हॉट अंदाज शानदार दिखाई दे रहा है उन्होंने मेहरून ड्रेस पहन रखी है जो उनके सेक्सी फिगर को फ्लॉन्ट कर रही है. वैसे इसके पहले उन्होंने जो तस्वीर शेयर की थी उसमे वह लाल रंग की साड़ी में इंस्टाग्राम का तापमान बढ़ा रहीं थीं. सुरभि ने अपने करायर की शुरुआत में खूब पापड़ बेले लेकिन अब उन्हें नागिन शो से पॉपुलरिटी मिल रही है.

बिग बॉस 12: घर में जाते ही सैफ की बेटी ने निकाली दीपिका से दुश्मनी!

अब इंडस्ट्री से दूर इस काम में जुट गए हैं मोहित सहगल

न्यूड रंग की बिकिनी में इस हॉट एक्ट्रेस ने दिए घायल कर देने वाले पोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -