बिग बॉस 12: घर में जाते ही सैफ की बेटी ने निकाली दीपिका से दुश्मनी!
बिग बॉस 12: घर में जाते ही सैफ की बेटी ने निकाली दीपिका से दुश्मनी!
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों लगातार बिग बॉस 12 में चर्चाओं में चल रहा है. बीते कल शो में सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत नजर आए और दोनों ने जमकर हंगामा किया. दोनों के जाते ही घर में जश्न का माहौल बना. आप सभी को बता दें कि दोनों फिल्म केदारनाथ का प्रमोशन करने के लिए आए थे इस फिल्म के लिए दोनों आजकल कई शोज में प्रमोशन के लिए जा रहे हैं.

बीते कल सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत सलमान खान से मिले और दोनों बिग बॉस के घर में भी गए, जहाँ उन्होंने जमकर मस्ती की. बीते कल सारा अली खान ने घरवालों से पूछा कि घर में सबसे फोकट का कंटेस्टेंट कौन है? इसपर दीपक और करणवीर ने तुरंत ही दीपिका ककक्ड़ का नाम ले लिया लिया और ऐसे में दीपिका को एक रिंग से बाँध दिया गया और घरवालों ने उनके ऊपर पानी से भरी थैली मार दी. वैसे आप सभी को यह भी बता दें कि बिग बॉस के घर में एक के बाद एक सारे हंगामे और ड्रामे हो रहे है और सभी एक दूजे को हराने में लगे हुए हैं. ऐसे में सभी किसी ना किसी के ऊपर इल्जाम लगाता नजर आ रहा है.

बीते कल के बिग बॉस के वीकेंड का वार में सुरभि राणा पर भी घरवालों ने आरोप लगाए कि उसकी वजह से घर में आफत आ जाती है और वो घर की आफत है. वहीं इस बात को ना सिर्फ सोमी खान ने कहा बल्कि रोमिल चौधरी भी उनके साथ इस बात में शामिल थे और दीपक पर दीपिका ने झूठे होने का आरोप लगाया.

बिग बॉस 12: आज होगा चौकाने वाला खुलासा, कोई नहीं होगा बेघर

बिग बॉस के घर में किया गया टोटका, क्या कंटेस्टेंट को बचा पाएंगे भाईजान?

करणवीर को टीवी पर देखकर उनकी बेटियां कहती है ऐसा, सुनकर भर आएंगी आपकी आँखे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -