इस एक्ट्रेस ने दिए घायल कर देने वाले पोज
इस एक्ट्रेस ने दिए घायल कर देने वाले पोज
Share:

हाल ही में टीवी की बहुत ही हॉट एक्ट्रेस मंदाना करीमी ने अपनी सेक्सी तस्वीरें शेयर की है जिन्हे देखकर सभी के होश उड़ गए हैं. इन तस्वीरों में वह सेक्सी अंदाज में दिखाई दे रहीं हैं और वह आए दिन वैसे ही अपने बोल्ड और हॉट अवतार के लिए पॉपुलर हो रहीं हैं. मंदाना करीमी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने हॉट लुक से सभी को मदहोश कर देती है. अभी थोड़े समय पहले ही मंदाना करीमी ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है जिसमें वो बिकनी पहन कर बीच पर बैठ कर कमाल का पोज दे रही हैं. इस तस्वीर में उनका बोल्ड लुक साफ दिख रहा है जो उनका हॉट अंदाज दिखा रहा है.

मंदाना करीमी ने न्यूड कलर की बिकनी पहनी है जो उनके लुक को सेक्सी बना रही है. इसमें वह बहुत खूबसूरत लग रही हैं. आप सभी को बता दें कि सोशल मीडिया पर उनकी सेक्सी फोटो वायरल हो रही हैं और सभी को दीवाना बना रही है. आप सभी जानते ही हैं कि मंदाना करीमी आए दिन अपने हॉट लुक से सभी को दीवाना बना देती हैं. फिलहाल उन्होंने फोटो शेयर कर एक कैप्शन लिखा है take me back. इस फोटो में अभी तक हजारो लाइक्स और कमेंट आ गए हैं जो उनकी खूबसूरती को बयान कर रहे हैं.

आप सभी को बता दें कि उनके फैंस को उनकी ये फोटो काफी पसंद आ रही हैं. टीवी शोज के अलावा मंदाना करीमी कई फिल्मों में भी नजर आई है जो शानदार रहीं हैं. वैसे इन दिनों मंदना के फॉलोवर्स कम हो गए है. जी हाँ, मंदना को 572 हजार लोग ही फॉलो कर रहे है वह फॉलोवर्स बढ़ाने के लिए लगातार हॉटनेस दिखा रहीं हैं.

अपने शरीर को हमेशा पुरे कपड़ों से ढंककर रखती है यह एक्ट्रेस, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

टीवी इंडस्ट्री में हॉटनेस से आग लगा रही है यह 19 साल की लड़की

ड्रग्स लेने के कारण पत्नी के साथ जेल की हवा खा चुका है यह मशहूर अभिनेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -