अब इंडस्ट्री से दूर इस काम में जुट गए हैं मोहित सहगल
अब इंडस्ट्री से दूर इस काम में जुट गए हैं मोहित सहगल
Share:

टीवी के कई एक्टर्स हैं जिन्होंने बहुत कम शोज किए लेकिन अच्छी पहचान बना ली. ऐसे में आज हम बात कर रहे हैं मोहित सहगल की जो आज अपना 33वां जन्मदिन मना रहे हैं. जी हाँ,मोहित को आप सभी ने कई टीवी शोज में देखा होगा, जैसे - नच बलिये, मिले जब हम तुम, सरोजिनी, लव का है इन्तजार, कबूल है, मुझसे कुछ कहती हैं ये खामोशियाँ, डोली अरमानों की, झलक दिखला जा, आदि.

इन सभी शो में उन्हें खूब पसंद किया गया. मोहित ने साल 2016 में टीवी एक्ट्रेस सनाया ईरानी के साथ शादी की और शादी के बाद वह बहुत कम शोज में नजर आए लेकिन हाँ वह इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें पोस्ट करते हैं. मोहित ने टीवी शोज के अलावा कई फिल्मों में भी अपने जलवे दिखाए हैं वह टीवी इंडस्ट्री छोड़ आजकल फोटोज क्लिक करवाने में लगे हुए हैं. जी हाँ, वह दिल्ली हाइट्स, फैमिली आ रहीं है जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं और जल्द ही बदनाम मूवी में नजर आने वाले हैं. मोहित को कई शोज के लिए अवार्ड्स भी मिल चुके हैं और वह कई शोज में अपने दमदार अभिनय के लिए सराहे भी गए हैं.

फिलहाल वह भले ही टीवी इंडस्ट्री से दूर हो लेकिन आज भी उनके कई फैंस हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और उनके टीवी पर वापस आने का इंतज़ार करते हैं. फिलहाल उन्हें हमारी ओर से जन्मदिन की शुभकामनाएं.

'स्वरागिनी' की इस एक्ट्रेस ने कराया हॉट फोटोशूट, देखते ही थम जाएंगी साँसे

दिसंबर में शादी करने जा रही है यह एक्ट्रेस, दूल्हे का नाम सुनकर लगेगा झटका!

'जीजा जी छत पर हैं' की इलायची ने स्विमसूट पहनकर लगाया हॉटनेस का तड़का

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -