काली साड़ी पहनकर आग लगा रहीं हैं नागिन बेला
काली साड़ी पहनकर आग लगा रहीं हैं नागिन बेला
Share:

आए दिन अपनी हॉटनेस से सभी के दिलों पर राज करने वाली सुरभि ज्योति ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर ब्लैक साड़ी में तवसीरें शेयर कर हड़कंप मचा दिया है. आपको पता ही होगा कि सुरभि ज्योति टीवी की ऐसी चुनिंदा अभिनेत्रियों में से एक है जो अपनी जबरदस्त अदाकारी के साथ-साथ अपने फैशन सेंस से भी लोगों का दिल जीतती रहती है. वह आए दिन कोई ना कोई ऐसा फोटोशूट जरुर करवाती है, जिसकी तस्वीरें मिनटों में ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है और सभी के दिलों पर राज करती हैं और इन दिनों तो वह लगातार साड़ी में फोटोशूट करवा रहीं हैं.

अभी बीते दिनों ही सुरभि ने एक लाजवाब फोटोशूट करवाया था, जिसमें वह ब्लू रंग की साड़ी में नजर आ रहीं थीं. उस फोटोशूट की तस्वीरों में सुरभि बला की खूबसूरत लग रही थी और हर एक तस्वीर में सुरभि का अंदाज देखने वाला था. अब काली साड़ी में तस्वीर शेयर कर सुरभि ने लिखा है Happiness is not about getting all you want, it is about enjoying all you have इस तस्वीर में उनकी मुस्कान दिल जीत रही है. आपको बता दें कि सुरभि इन दिनों कलर्स चैनल के सुपरहिट सीरियल 'नागिन 3' में नजर आ रहीं हैं और इस शो में वह नागरानी बेला का किरदार अदा करती है शो में सुरभि के साथ अनीता हसनंदानी और पर्ल वी पूरी नजर आ रहे हैं जो बेला के पति बने हैं.

इस शो में लोगों को सुरभि की अदाकारी खूब पसंद आती है और शुरुआत से लेकर अब तक यह शो टीआरपी चार्ट्स में धमाल मचा रहा है और हर बार टीआरपी लिस्ट में यह शो टॉप पर देखने को मिलता है. फिलहाल सुरभि की यह तस्वीरें सभी को पसंद आ रहीं हैं.

पति संग कैमरे के सामने हॉट हुईं नागिन विष

फिट-लुक मैगजीन के कवर के लिए फिट बने नागिन बेला के पति

अपनी डिजाइनर साड़ी के कारण सुर्ख़ियों में रहती है यह नागिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -