पति संग कैमरे के सामने हॉट हुईं नागिन विष
पति संग कैमरे के सामने हॉट हुईं नागिन विष
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि टीवी की दुनिया में कई ऐसे कपल हैं जिनके प्यार की कहानी बिल्कुल अलग है और साथ ही उन्हें दर्शक भी खूब पसंद करते हैं. अब एक ऐसा ही कपल है जिसके बारे में आज हम बात कर रहे हैं, जी हाँ, हम बात कर रहे हैं अनीता हसनंदानी और रोहित रेड्डी कि जो इन दिनों अपने एक फोटोशूट से सुर्ख़ियों में छाए हुए हैं. आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों नागिन बनकर सबके दिलों में छाने वाली एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी सफलता का मजा ले रही हैं और उन्होंने हाल ही में अपने पति के साथ एक शानदार फोटोशूट करवाया है.

जी हां, रोहित और अनीता ने एक शानदार फोटोशूट करवाया है जिसकी कुछ तस्वीरें सामने आई है. आप सभी को बता दें कि दोनों रोहित और अनीता ने यह फोटोशूट एक मैग्जीन के करवाया है और इस फोटोशूट की तस्वीर को अनीता ने अपने इंस्टाग्राम वाल पर शेयर कर लिखा है JabWeShot with @sachin113photographer StyledBy @natashaabothra Outfit by @neeturohra_india

इस फोटोशूट में दोनों की कैमिस्ट्री साफ नजर आई है और दोनों ने इस मैग्जीन के लिए जो फोटोशूट कराया है उसमें दोनों ने जो ड्रेस पहना वो काफी अलग है. अनीता ने काले कलर का फ्रिल्ज गाउन पहना है तो वहीं रोहित ने काले रंग का कोट पेण्ट पहना है. वैसे इसके अलावा दोनों ने कई शानदार फोटोशूट करवाया और दोनों ही हर बार बहुत शानदार नजर आए हैं. आपको बता दें कि इन दिनों अनीता 'ये है मोहब्बतें' औऱ 'नागिन 3' में नजर आ रही हैं.

बिग बॉस 12: हर साल बिग बॉस में दिखाया जा रहा है ये झूठ, एक्स कंटेस्टेंट ने खोली पोल

जन्मदिन पर हिना खान ने शेयर की ऐसी तस्वीर कि देखने वाले हो गए दीवाने

TVS ने कर ली है लंबी प्लानिंग, भारत में जल्द लाॅन्च होगी यह बेशकीमती बाइक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -