नागिन 3 के दो साल पूरे होने पर फैंस को याद आया सुरभि और पर्ल का रोमांस
नागिन 3 के दो साल पूरे होने पर फैंस को याद आया सुरभि और पर्ल का रोमांस
Share:

टीवी की जानी मानी निर्देशक एकता कपूर के अपकमिंग शो 'नागिन 5' को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं तो वहीं दूसरी ओर इस फ्रेन्चाइजी के तीसरे पार्ट  को दो साल पूरे हो चुके है।इसके अलावा इस शो के जरिए पर्ल वी पूरी, सुरभि ज्योति और अनीता हसनंदानी जैसे कलाकारों ने खूब धमाल मचाया था और टीआरपी लिस्ट में तो इस शो ने सारे रिकॉर्ड्स ही तोड़ डाले थे। वहीं 'नागिन 3' के दो साल पूरे होते ही सोशल मीडिया पर पर्ल वी पूरी और सुरभि ज्योति की रोमांटिक तस्वीरों की बाढ़ सी आ गई है। वहीं सीरियल 'नागिन 3' के जरिए सुरभि ज्योति और पर्ल वी पूरी ने टीवी की दुनिया में खूब धमाल मचाया था। 

इसके अलावा  'नागिन 3' के दो साल पूरे होते ही बेला (सुरभि ज्योति) और माहिर (पर्ल वी पूरी) के फैंस सोशल मीडिया पर लगातार उनकी पुरानी तस्वीरों को शेयर करने में जुटे हुए हैं। वहीं एकता कपूर के इस सुपरहिट सीरियल में सुरभि ज्योति और पर्ल वी पूरी की हॉट केमेस्ट्री ने चार चांद ही लगा दिए थे। वहीं  'नागिन 3' के फैंस ने पर्ल वी पूरी और सुरभि ज्योति को 'बेहीर' नाम दिया था। वहीं नागिन 3 के लिए सुरभि ज्योति की खूब तारीफ हुई थी। लोगों ने इस सीरियल में सुरभि ज्योति की अदाकारी को पसंद किया था।  

आपकी जानकारी के लिए बता दें की सीरियल 'नागिन 3' के चलते ही पर्ल वी पूरी के करियर को एक जबरदस्त किक मिली थी। इसके अलावा सुरभि ज्योति और पर्ल वी पूरी के फैंस ने सोशल मीडिया पर इनके नाम के कई फैन पेज बनाए है।वहीं  'नागिन 3' के दो साल पूरे होते ही फैंस मेकर्स से गुजारिश कर रहे हैं कि वो 'नागिन 5' में भी इस जोड़ी की झलक दिखाए।पर्ल वी पूरी जल्द ही फिल्मी दुनिया में एंट्री मारने वाले है। वैसे आपको पर्ल वी पूरी और सुरभि ज्योति की जोड़ी कैसी लगती है? कमेंटबॉक्स में बताना मत भूलिएगा।

2 हफ्ते बाद एरिका फर्नांडिस ने सोशल मीडिया पर किया कमबैक

शिवांगी जोशी के साथ काम कर चुके है राजेश करीर, मांग रहे है मदद

लॉकडाउन के दौरान पर्ल वी पूरी ने की 100 स्पॉटबॉय की मदद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -