शिवांगी जोशी के साथ काम कर चुके है राजेश करीर, मांग रहे है मदद
शिवांगी जोशी के साथ काम कर चुके है राजेश करीर, मांग रहे है मदद
Share:

कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते इन दिनों कई टीवी कलाकारों को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।इसके अलावा  हाल ही में टीवी सीरियल 'बेगुसराय'  में अहम भूमिका निभा चुके कलाकार राजेश करीर  ने एक वीडियो मैसेज के जरिए लोगों से मदद की अपील की है। इसके अलावा राजेश करीर इस समय पैसों की तंगी से जूझ रहे हैं और वो जल्द से जल्द अपने घर वापस लौटना चाहते हैं।वहीं  'बेगुसराय' में राजेश करीर के साथ शिवांगी जोशी , विशाल आदित्य सिंह और श्वेता तिवारी  जैसे कलाकारों ने काम किया है।वहीं  इस शो को बंद हुए काफी साल हो चुके है।

सामने आए वीडियो में राजेश करीर ने कहा है कि, 'मैं आर्टिस्ट हूं और आशा करता हूं कि लोग मुझे पहचा रहे होंगे। अगर मैं ये नहीं कहूंगा तो ये जिंदगी मुझ पर बोझ बन जाएगी। वहीं लम्बे समय से मुझे कोई काम नहीं मिला है और तीन महीने से तो शूटिंग भी नहीं हो रही है। वहीं हमें ये भी नहीं मालूम है कि हम शुरुआत कैसे करेंगे। वहीं अगर लोग 300-400 रुपए देकर मेरी मदद कर देंगे तो मैं उनका हमेशा आभारी रहूंगा, मुझे पंजाब के लिए निकलना है। मैं जिंदा रहना चाहता हूं और ऐसे हार नहीं मानना चाहता हूं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की  राजेश ने इस मैसेज के साथ-साथ अपने बैंक अकाउंट डिटेल्स भी भेजे हैं। इसके अलावा राजेश ने एक नोट में लिखा है कि, 'दोस्तों मैं बस इतना कहना चाहता हूं आप सबसे मैं जिंदगी से हार नहीं चाहता। वहीं कई टीवी सीरियल्स के अलावा राजेश करीर ने मंगल पांडे, जॉन डे और अग्निपथ 2 जैसी फिल्मों में भी काम किया है। वहीं राजेश करीर ऐसे पहले इंसान नहीं है जोकि कोरोना वायरस के चलते पैसों की तंगी से जूझ रहे हैं। हाल ही में मनमीत ग्रेवाल ने इसी वजह के चलते खुद को खत्म कर लिया था।

सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्ती शहनाज़ को लगती है बेहद अच्छी

इस पंजाबी सिंगर के साथ काम कर सकती है माहिरा शर्मा

रफ्तार ने बनाया रिंकू राजगुरु के लिए ये खास बर्थडे गिफ्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -