लॉकडाउन के दौरान पर्ल वी पूरी ने की 100 स्पॉटबॉय की मदद
लॉकडाउन के दौरान पर्ल वी पूरी ने की 100 स्पॉटबॉय की मदद
Share:

कोरोना वायरस महामारी के चलते कई इंडस्ट्री ठप्प हो चुकी है, जिसके चलते कई लोगों की जॉब भी चली गई है। वहीं सबसे ज्यादा बुरा हाल दिहाड़ी मजदूरों का है। टीवी सीरियल्स और फिल्मों की शूटिंग दो महीने से बंद है और इसके चलते कास्ट और क्रू के कई लोग रोजमर्रा की जरुरतों के लिए मुश्किलों का सामना कर रहे हैं। वहीं टीवी इंडस्ट्री से जुड़े कई कलाकारों ने दिहाड़ी मजदूरों की मदद करने का जिम्मा उठाया है। वहीं कुछ दिन पहले ही देवोलीना भट्टाचार्जी और मनीष पॉल जैसे सितारें मदद के लिए सामने आए थे और अब इस लिस्ट में 'नागिन 3' एक्टर पर्ल वी पूरी का नाम भी जुड़ गया है। इसके साथ ही पर्ल वी पूरी टीवी शोज में काम करने वाले 100 स्पॉटबॉय की मदद के लिए सामने आए है। 

इसके अलावा इस मुश्किल घड़ी में पर्ल वी पूरी ने इन स्पॉटबॉय के बैंक अकाउंट में कुछ पैसे ट्रांसफर किए है। जैसे ही पर्ल वी पूरी को इन स्पॉटबॉय की बुरी स्थिति की भनक लगी, उन्होंने तुरंत सबकी मदद करने का फैसला लिया। जिस तरह से पर्ल वी पूरी ने इन स्पॉटबॉयज की मदद की है, वो काबिलेतारीफ है। वहीं इस खबर की पुष्टि करते हुए पर्ल वी पूरी ने एक मिडिया रिपोर्टर से कहा है कि, 'हाल ही में मुझे कई स्पॉटबाय के फोन आए, जोकि मेरे ही टीवी शोज का हिस्सा रहे हैं और उन्होंने मुझे बताया कि लॉकडाउन के दौरान उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। वहीं मुझे लगता है कि इंडस्ट्री में ऐसे लोगों की संख्या काफी है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की मुझे लगा कि मैं अपने सामर्थ्य के हिसाब से जितना कर पाऊंगा सबकी मदद करुंगा मुझे एहसास हुआ है कि इनकी मदद करना हमारी ही जिम्मेदारी है। वहीं मैंने कई स्पॉटबॉय के फोन नम्बर और बैंक डिटेल्स की एक लिस्ट मंगवाई और लिस्ट में मुझे 100 से ज्यादा स्पॉटबॉय के नाम मिले।। वहीं मैंने तुरंत सबके बैंक अकाउंट मैं पैसे ट्रांसफर करवाए। इस स्थिति में मुझे जो हो पाया मैंने किया| वहीं लॉकडाउन के बीच पर्ल वी पूरी कई फिल्मों की स्क्रिप्ट पढ़ने में व्यस्त हैं। वहीं हाल ही में खबर आई थी कि पर्ल वी पूरी जल्द ही फिल्मी दुनिया में एंट्री मारने की तैयारी में हैं। वहीं इस बारे में बात करते हुए पर्ल ने कहा था कि, 'जल्द ही फैंस को कुछ अच्छी खबर मिलेगी लेकिन इस बारे में बात करना अभी थोड़ी जल्दबाजी होगी।'

सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्ती शहनाज़ को लगती है बेहद अच्छी

इस पंजाबी सिंगर के साथ काम कर सकती है माहिरा शर्मा

रफ्तार ने बनाया रिंकू राजगुरु के लिए ये खास बर्थडे गिफ्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -