2 हफ्ते बाद एरिका फर्नांडिस ने सोशल मीडिया पर किया कमबैक
2 हफ्ते बाद एरिका फर्नांडिस ने सोशल मीडिया पर किया कमबैक
Share:

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, लेकिन पिछले 2 हफ्ते से उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर कोई भी हलचल नहीं हो रही थी। वहीं एरिका फर्नांडिस के लगभग हर एक पोस्ट का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं और बीते 2 हफ्ते तो इन फैंस को सिर्फ और सिर्फ निराशा ही हाथ लगी थी। इसके अलावा , एरिका फर्नांडिस के फैंस के लिए एक खुशखबरी है।वहीं 'कसौटी जिंदगी के 2'  की प्रेरणा यानि कि एरिका फर्नांडिस ने एक डिटॉक्ट सेशन के बाद सोशल मीडिया पर कमबैक किया। 

वहीं एरिका फर्नांडिस ने एक पोस्ट के जरिए बताया है कि ऐसा करने से वो काफी फ्रेश हो चुकी हैं और वापस लौटकर वो काफी खुश हैं।वहीं  इस जानकारी के साथ ही साथ एरिका फर्नांडिस ने फैंस के साथ अपनी एक नई तस्वीर को भी शेयर किया है। वहीं इस तस्वीर में एरिका फर्नांडिस पोज देते हुए अपने कानों को बंद करती हुई नजर आ रही है। वहीं इस तस्वीर के जरिए एरिका फर्नांडिस ने इस ओर इशारा देने की कोशिश की है कि वो अपने आसपास की हर एक नकारात्मक चीज को अनदेखा करने की कोशिश कर रही हैं। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए एरिका फर्नांडिस ने कैप्शन में लिखा है कि, 'गुड आफ्टरनून, सोशल मीडिया और अपने फोन से कुछ दिन के लिए दूर थी। वहीं ऐसा करने के लिए ये बेहतरीन समय था। इससे काफी बदलाव महसूस कर रही हूं। अब मैं वापस आ चुकी हूं। वहीं बीते 7 मई को ही एरिका फर्नांडिस ने बड़ी ही सादगी के साथ अपना जन्मदिन मनाया था। वहीं इस दौरान भी एरिका फर्नांडिस सोशल मीडिया से दूर ही थी। जन्मदिन से पहले एरिका फर्नांडिस ने अपनी प्लानिंग के बारे में खुलासा करते हुए कहा था कि वो इस दिन खुद को अपने परिवार को पूरा-पूरा समय देना चाहती हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by ERICA JENNIFER FERNANDES (@iam_ejf) on

सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्ती शहनाज़ को लगती है बेहद अच्छी

इस पंजाबी सिंगर के साथ काम कर सकती है माहिरा शर्मा

रफ्तार ने बनाया रिंकू राजगुरु के लिए ये खास बर्थडे गिफ्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -