जल्द बंद होगा 'संजीवनी 2', निर्माता ने ट्वीट कर दी जानकारी
जल्द बंद होगा 'संजीवनी 2', निर्माता ने ट्वीट कर दी जानकारी
Share:

काफी समय से खबरें आ रहीं थीं कि निर्माता सिद्धार्थ पी मल्होत्रा का टीवी शो संजीवनी के दूसरे सीजन को बंद किया जा रहा है लेकिन अब तक इसके बंद होने की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई थी। ऐसे में आपको पता ही होगा कि सुरभि चंदना और नमित खन्ना अभिनीत धारावाहिक 'संजीवनी 2' टेलीविजन पर इन दिनों खूब पसंद किया जा रहा है लेकिन फिर भी इसे बंद किया जाने वाला है। आपको याद हो जब यह शो शुरू होने वाला था उससे पहले ही यह शो चर्चा में बना रहा था, क्योंकि यह सुपरहिट शो 'संजीवनी: ए मेडिकल बून' का दूसरा सीजन था।

वहीं अब इसे बंद किया जाने वाला है। जी दरअसल इस शो के शुरू होने से पहले ही इस शो ने जमकर फैन फॉलोइंग बना ली थी लेकिन इस शो के कुछ एपिसोड के बाद लोगों ने इसे देखना बंद कर दिया वहीं धीरे-धीरे शो की टीआरपी गिरने लगी। ऐसे में हाल ही में सिद्धार्थ ने एक ट्वीट करके मार्च की 13 तारीख को धारावाहिक के अंतिम एपिसोड प्रसारित किए जाने की घोषणा कर दी है। जी हाँ, उन्होंने ट्वीट कर इस बारे में बताया है कि शो बंद होने वाला है।

आपको पता हो सुरभि चंदना सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं और वह इश्कबाज में अनिका के रूप में अपने अद्भुत प्रदर्शन के लिए जानी जाती हैं। वहीं इश्कबाज में नकुल मेहता के साथ उनका जोड़ा बहुत पसंद किया गया था लेकिन इस शो के बंद होने के बाद खूब विवाद भी हुआ था। आपको याद हो सुरभि के नए शो के पहले सीजन से मोहनीश बहल और गुरदीप कोहली को इस सीजन में भी बरकरार रखा गया था, और शो को काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली थी। वहीं नए शो को इतनी अच्छी टीआरपी नहीं मिल पाई है।

8 साल की मासूम से 16 लोगों ने दो सालों तक किया बलात्कार, मौत

गर्लफ्रेंड से मिलने आया था फिर मिली संदिग्ध अवस्था में लाश

एटीएम यूजर हो जाए सावधान, इस तरह आपके खातों से पैसे उड़ा रहे हैं ठग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -