गर्लफ्रेंड से मिलने आया था फिर मिली संदिग्ध अवस्था में लाश
गर्लफ्रेंड से मिलने आया था फिर मिली संदिग्ध अवस्था में लाश
Share:

इंदौर। हाल ही में अपराध का नया मामला सामने आया है जो चौकाने वाला है। इस मामले में मुंबई में सॉफ्टवेयर कंपनी (TCS) में काम करने वाले युवक दीपक पिता सच्चिदानंद सिंह की संदिग्ध मौत हुई है। मिली खबर के मुताबिक इस मामले में पुलिस ने बताया कि वह अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए यहां आया था और युवती का कहना है कि दोनों ने लव मैरिज कर ली थी। इस मामले में उन्होंने परिवार के लोगों को कुछ नहीं बताया था।

वहीं वह हर वीकेंड पर इंदौर आता था और वह बीमार था उसका इलाज चल रहा था। वहीं पुलिस ने लड़की का बयान दायर कर लिया है लेकिन पुलिस को उसपर विश्वास नहीं है। अब इस मामले की जांच चल रही है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि मुंबई की नामी सॉफ्टवेयर कंपनी में काम करने वाला 30 वर्षीय दीपक वीकेंड के दौरान शनिवार को इंदौर आया था और वह आए दिन वहां अपनी प्रेमिका से मिलने जाता था।

इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार दोनों घरवालों से छुपकर करीब एक साल पहले शादी कर चुके हैं और बीते शनिवार को दीपक इंदौर के अन्नपूर्णा इलाके में रहने वाली अपनी प्रेमिका (पत्नी) के घर आया था लेकिन उसके बाद अचानक गंभीर अवस्था में युवती ने दीपक को निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया और युवती से पूछताछ शुरू की।

ये है मुंबई की क्राइम क्वीन ! चोरी के मामलों में शातिर चोरों को भी छोड़ देती है पीछे

एटीएम यूजर हो जाए सावधान, इस तरह आपके खातों से पैसे उड़ा रहे हैं ठग

हनी ट्रैप में 12 लोगों से पूछताछ शुरू, आखिर कहाँ से आया इतना पैसा?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -