8 साल की मासूम से 16 लोगों ने दो सालों तक किया बलात्कार, मौत
8 साल की मासूम से 16 लोगों ने दो सालों तक किया बलात्कार, मौत
Share:

चेन्नई: एक आठ वर्षीय लड़की की गुरुवार को संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई है, जिसके साथ कुछ रिश्तेदारों समेत 16 लोगों ने दुष्कर्म किया था. ये मामला चेन्नई के विलुपुरम से सामने आया है. पुलिस का कहना है कि लड़की कुछ दिनों से पेट दर्द और बुखार से पीड़ित थी. किन्तु पुलिस ने लड़की की मौत के मामले में CRPC की धारा 174 (संदिग्ध स्थितियों में मौत) के तहत केस दर्ज किया है.

कक्षा 3 में पढ़ने वाली बच्ची अपनी मां, बड़ी बहन, सौतेले पिता और सौतेले भाई के साथ रहती थी. गुरुवार की रात को जब बाथरूम में गई तो वह वापस नहीं लौटी. बाद में मां ने पड़ोसियों की सहायता से दरवाजा तोड़ा तो वह बेसुध पड़ी थी. अस्पताल ले जाए जाने पर चिकित्सकों ने लड़की को मृत घोषित कर दिया. 2017 में लड़की की मां अपन पहले पति से अलग होकर चेन्नई चली गई थी. इस दौरान उसने दो बेटियों को अपने रिश्तेदार के घर छोड़ दिया था. चेन्नई जाने के एक वर्ष बाद जब बच्चियों की माँ लौटी थी, तो उन्हें पता चला कि बेटियों के साथ यौन शोषण और दुष्कर्म किया गया है. 

इसके बाद महिला अपनी बच्चियों को लेकर पडुचेरी चली गई और एक स्कूल में एड्मिशन करा दिया. स्कूल में एक लड़की जब अचानक बेसुध हो गई तो उसे अस्पताल ले जाया गया था. इसी के बाद लड़की के साथ दुष्कर्म का खुलासा हुआ. तब पता चला था कि लड़की के साथ कुछ रिश्तेदारों समेत कुछ लोगों ने 2 सालों तक बलात्कार किया. चाइल्ड हेल्पलाइन के निर्देश पर लड़की की मां ने तिंडिवनम में 16 लोगों के विरुद्ध केस दर्ज कराया था. पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत एक्शन लेते हुए 16 लोगों को गिरफ्तार किया था.  

पति ने सिगरेट से दागा पत्नी का चेहरा, जांच में जुटी पुलिस

गर्लफ्रेंड से मिलने आया था फिर मिली संदिग्ध अवस्था में लाश

ये है मुंबई की क्राइम क्वीन ! चोरी के मामलों में शातिर चोरों को भी छोड़ देती है पीछे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -