'इश्कबाज़' की एक्ट्रेस ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें
'इश्कबाज़' की एक्ट्रेस ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें
Share:

सीरियल 'इश्कबाज़' के जरिये घर-घर में अपनी एक ख़ास पहचान बना चुकी अभिनेत्री सुरभि चंदना ने हाल ही में अपनी कुछ खूबसूरत सी तस्वीरें शेयर की है जो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है. इन तस्वीरों के साथ सुरभि ने एक वीडियो भी शेयर की है जिसे उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे है. हालांकि ये पहली बार नहीं हैं जब सुरभि ने इस तरह की तस्वीरें अपलोड की है वह कई बार अपनी इन खूबसूरत सी पिक्स के लिए सुर्खियां बटोर चुकी हैं.

गौरतलब हैं कि, सुरभि टीवी की मशहूर अभिनेत्री हैं जो कई सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं लेकिन उन्हें पहचान सीरियल 'इश्कबाज़' से मिली हैं. इस शो में सुरभि के साथ मुख्य भूमिका में अभिनेता नकुल मेहता भी हैं. सीरियल में नकुल शिवाय की भूमिका में नजर आ रहे है तो वही सुरभि अविका का किरदार निभा रही है. खास बात यह है कि, यह शो हमेशा से ही दर्शको का पसंदीदा शो बना रहा है.

 

वही अविका और शिवाय की जोड़ी को भी काफी पसंद किया जाता है. खबरों की मान तो सुरभि इन दिनों मशहूर अभिनेता करण शर्मा को डेट कर रहीं है. हालांकि, सुरभि ने अभी तक इस बात को लेकर पूरी तरह से खुलासा नहीं किया हैं. माना जा रहा है कि ये दोनों लव बर्ड्स एक दूसरे को साल 2012 से डेट कर रहे हैं. करण और सुरभि साथ में कई इवेंट्स पर भी नजर आ चुके है.

ये भी पढ़े

बॉयफ्रेंड के साथ हॉट योगा करती नजर आई ये टीवी एक्ट्रेस

बिग बॉस के ये हैंडसम कंटेस्टेंट बादशाह के साथ करेंगे वापसी

'पोरस' की इस एक्ट्रेस ने किये बिना अनुभव के स्टंट्स

पत्नी संग हॉलिडे मना रहा है 'कुमकुम भाग्य' का ये एक्टर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -