पत्नी संग हॉलिडे मना रहा है 'कुमकुम भाग्य' का ये एक्टर
पत्नी संग हॉलिडे मना रहा है 'कुमकुम भाग्य' का ये एक्टर
Share:

टीवी शो 'महाभारत' में नकुल का किरदार निभा चुके विन राणा तो आप सभी को याद ही होंगे. विन एक बहुत ही शानदार टीवी एक्टर होने के साथ ही एक मॉडल भी हैं. विन अक्सर ही अपनी पत्नी के साथ हॉट अंदाज में तस्वीरें पोस्ट करते हैं. इन्हे अक्सर ही सेक्सी और अमेजिंग लुक्स में देखा गया हैं.

विन को आप सभी ने टीवी शो 'एक हसीना थी' में भी देखा होगा.

इस शो में विन करण सेठ के किरदार में नजर आ चुके हैं और साथ ही उन्होंने और भी कई टीवी शोज़ में काम किया हैं, जैसे - विषकन्या...एक अनोखी प्रेमकहानी, कुमकुम भाग्य और कुंडली भाग्य.

इन सभी शोज़ में इनके किरदार को बखूबी पसंद किया गया. विन इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहते हैं और इन्हे अक्सर ही इंस्टाग्राम पर शानदार तस्वीरें पोस्ट करते हुए देखा गया हैं.

विन ने इंडोनेशिया टीवी शोज़ में भी काम किया हैं. इन्होने हाल ही में एक तस्वीर पोस्ट कर लिखा Be happy with what you have while working for what you want. #happywithoutreason

इस तस्वीर में वह सफेद रंग की शर्ट में बहुत ही शानदार अंदाज में नजर आ रहे हैं .

इसी के साथ कुछ समय पहले ही विन अपनी पत्नी के साथ हॉलिडे एन्जॉय करने गए थे उन्होंने वहां की भी कई तस्वीरें अपलोड की हैं जो बहुत ही शानदार हैं. आप सभी को बता दें कि विन के इंस्टाग्राम पर 965k followers हैं और अब तक ये अपने फॉलोवर्स के लिए ख़ास और सेक्सी तस्वीरें पोस्ट कर चुके हैं.

ये अक्सर ही अपनी पत्नी के साथ फोटोशूट्स करवाते रहते है, कुछ समय पहले इन्होने एक बहुत ही बेहतरीन फोटोशूट भी करवाया था जो आप सभी ने देखा ही होगा. इन दिनों विन को आप सभी 'कुमकुम भाग्य' में देख रहे होंगे.

पेरिस में एन्जॉय करती नजर आई 'उतरन' की मुक्ता

इंस्टाग्राम पर दिखा 'इश्कबाज' की रागिनी का हॉट और सेक्सी लुक

क्या 15 एपिसोटस पर ही सिमट जायेगा कपिल शर्मा का शो ?

इस टीवी अभिनेता ने की गर्लफ्रेंड के साथ घिनौनी हरकत, अब जाना पड़ेगा जेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -