'पोरस' की इस एक्ट्रेस ने किये बिना अनुभव के स्टंट्स
'पोरस' की इस एक्ट्रेस ने किये बिना अनुभव के स्टंट्स
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री सुहानी धानकी इन दिनों अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में है. उनका कहना है कि भले ही उन्हें स्टंट्स करने का कोई अनुभव नहीं है, लेकिन धारावाहिक 'पोरस' की शूटिंग के दौरान उन्होंने डुप्लीकेट का इस्तेमाल नहीं किया. बता दे कि शो 'पोरस' टीवी का एक मशहूर और सबसे चर्चित शो है. सुहानी इस शो में लाछी का किरदार निभा रही है जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे है. शो में सुहानी का किरदार काफी रोमांटिक है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में सुहानी ने अपने बयान में कहा कि "लाछी (उनका किरदार) शो में अन्य कलाकारों या पुरुष समकक्षों के समान ही मजबूत है. यह शारीरिक और मानसिक दोनों प्रकार से रूप से मजबूत किरदार है. मैंने इसके लिए व्यापक प्रशिक्षण लिया मैंने दृश्यों की शूटिंग के लिए डुप्लीकेट का इस्तेमाल नहीं किया."

ख़ास बात यह है कि, 'पोरस' जब से शुरू हुआ है तभी से दर्शकों के बीच छाया हुआ है. अपने दिलचस्प ट्रैक की वजह से यह सीरियल शुरुआत से ही दर्शकों का पंसदीदा रहा है. यही नहीं बल्कि, शुरूआती दिनों से ही दर्शकों के दिलो पर राज करने के साथ-साथ इसे लोगों ने इस कदर प्यार दिया कि लम्बे समय से टीआरपी लिस्ट में भी सबसे टॉप पर है. इस शो में लक्ष्य लालवानी, रोहित पुरोहित, आदित्य रेडिज, रति पांडेय, समीक्षा, प्रतीन भट्ट मुख्य भूमिका के तौर पर नजर आ रहे है.

ये भी पढ़े

पत्नी संग हॉलिडे मना रहा है 'कुमकुम भाग्य' का ये एक्टर

ये सुपरस्टार होंगे सुनील ग्रोवर के नए शो के पहले गेस्ट

IPL2018: आईपीएल में भी दहाड़ेगा ये भारतीय शेर

पेरिस में एन्जॉय करती नजर आई 'उतरन' की मुक्ता

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -