बॉयफ्रेंड के साथ योगा करती नजर आई ये टीवी एक्ट्रेस
बॉयफ्रेंड के साथ योगा करती नजर आई ये टीवी एक्ट्रेस
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस अबीगैल पांडे इन दिनों अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में है. हाल ही में उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड के साथ तस्वीरें शेयर की है जिसमे वह हॉट योगा करती नजर आ रही है. इन तस्वीरों के साथ अबीगैल पांडे ने एक कैप्शन भी दिया है. उन्होंने लिखा कि "(assisted) super girl. With my super boy, obviously ????.. इसके अलावा भी अबीगैल ने एक तस्वीर और शेयर की जिसमे वह अपने बॉयफ्रेंड सनम जौहर के साथ योगा करती नजर आ रही है.

इसके साथ भी उन्होंने कैप्शन दिया कि "Upside down diaries. With the favourite. #alwayssunny #alwaysfit #workoutmode #yogafortwo @sanamjohar what would you do without me uff ????". एक फोटो और शेयर करते हुए अबीगैल ने कैप्शन लिखा, "Trust. #bestboy #yogalove #yogafun".

खबरों की माने तो टेलिविजन की ये जोड़ी अबीगैल पांडे और सनम जौहर पिछले दो साल से एक दूसरे को डेट कर रहे. दोनों ने 'नच बलिए 8' में भी साथ परफॉर्मेंस दे चुके है. पिछले एक साल से दोनों लिव-इन में रह रहे हैं. बता दें कि अबीगैल का बॉयफ्रैंड समन जौहर पेशे से कोरियग्राफर हैं. गौरतलब है कि समन जौहर कई शोज में नजर आ चुके है और वह एक मशहूर सेलेब्रेटी है.

ये भी पढ़े

बिग बॉस के ये हैंडसम कंटेस्टेंट बादशाह के साथ करेंगे वापसी

'पोरस' की इस एक्ट्रेस ने किये बिना अनुभव के स्टंट्स

पत्नी संग हॉलिडे मना रहा है 'कुमकुम भाग्य' का ये एक्टर

ये सुपरस्टार होंगे सुनील ग्रोवर के नए शो के पहले गेस्ट

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -