कपिल शर्मा ने पत्रकार विक्की लालवानी को भेजा कानूनी नोटिस

दुनिया को हंसाने वाले मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा एक बार फिर चर्चा में है. हाल ही में कपिल शर्मा को लेकर खबर आई है कि कपिल ने पत्रकार विक्की लालवानी को उनके अपमानजनक लेखों व उनके चरित्र हनन के लिए कानूनी नोटिस भेजा है. खबरों की माने तो नोटिस में कपिल ने साथ दिन के भीतर सार्वजनिक तौर पर बिना शर्त माफी मांगने की मांग की है.

गौरतलब है कि पिछले दिनों से कपिल शर्मा काफी मुश्किलों में चल रहे है, पत्रकार विक्की लालवानी के साथ हुए विवाद के बाद कपिल लाइमलाइट से दूर है. बताया जा रहा है कि कपिल मेंटली काफी डिस्टर्ब रह रहे हैं और इस समय वह सबसे दूर कही अपनी गर्लफ्रेंड के साथ बाहर गए हुए हैं. पिछले दिनों हुए विवाद के बाद कपिल को लेकर अलग-अलग तरह की खबरे आई है जिनके बाद से कपिल की छवि नेगेटिव होने लगी है.

वहीं कपिल का नया शो 'फेमली टाइम विद कपिल शर्मा' भी बंद हो गया जिसके बाद से लोग और भी तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे है. ऐसी में बीते दिनों कपिल की को स्टार रही सुमोना चक्रवर्ती का भी बयान आया है. उन्होंने कहना है कि जब भी कपिल का शो शुरू होगा वह कपिल के साथ दोबारा काम करने के लिए तैयार है. 

ये भी पढ़े

छोटे पर्दे की इन एक्ट्रेस ने बड़े पर्दे पर मचाया धमाल

बिगबॉस के घर में कंटेस्टेंट द्वारा बनाई जा रही थी शराब, अर्शी खान ने किया खुलासा

शिल्पा और सुनील का ऐसा वीडियो वायरल जिसे देख हैरान हो जायेंगे आप

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -