भारतीय अभिनेत्रियों के क़दमों से चमकेगा कान का रेड कारपेट
भारतीय अभिनेत्रियों के क़दमों से चमकेगा कान का रेड कारपेट
Share:

मई में आयोजित हो रहे कान फिल्म फेस्टिवल में बॉलीवुड की कई अहभिनेत्रियाँ यहां अपना जलवा बिखेरने वाली हैं. ऐश्वर्या राय बच्चन और दीपिका पादुकोण यहां रेड कारपेट पर चलने वाली हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस 71वे कान फेस्टिवल की शुरुआत 8 मई को होगी, जो 19 मई तक चलेगा. बॉलीवुड की सुंदरियां कॉस्मेटिक ब्रांड लॉरियल पेरिस की ब्रांड एम्बेसडर के तौर पर यहां नज़र आने वाली हैं.

बॉलीवुड की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस दीपिका इस रेड कारपेट पर 10 और 11 मई को दूसरी बार शिरकत करती नज़र आएंगी. वहीं बॉलीवुड की सबसे हसीन माने जाने वाली एक्ट्रेस ऐश्वर्या कान फिल्म फेस्टिवल में अपने 17 साल पूरे कर चुकीं हैं. इस फेस्टिवल में वह 12 और 13 मई को शिरकत करेंगी. इस लिस्ट में बॉलीवुड की एक और अभिनेत्री का नाम सामने आ रहा है, वो है सोनम कपूर. सोनम इस फेस्टिवल में आठ साल पूरे कर चुकी हैं, जो 14 और 15 मई को शिरकत करेंगी.

सोनम फिलहाल अपनी शादी के कारण सुर्खियों में चल रही हैं. शादी के बाद लगता है सोनम सीधे रेड कारपेट पर ही पहुंचने वाली हैं. शादी के लाल जोड़े में लाल कारपेट पर चलना, इमेजिन करके ही दिल खुश हो गया. वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जूलिएन मूर, हेलेन, मिरेन और डौजेन क्रोज रेड भी कारपेट पर शिरकत करने जा रहे हैं. यह सब भी लॉरियल पेरिस के ब्रांड एम्बेसडर के तौर पर वहाँ नज़र आएंगे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इस मशहूर एक्ट्रेस को फिल्म के बदले नाइटी में देखना चाहता था डायरेक्टर

जैकलीन की लद्दाख में इस तरह मस्ती जारी

जन्मदिन के मौके पर अनुष्का ने लिया यह प्रण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -