'कास्टिंग काउच' पर बोले कृष्णा- यह सब ब्लैकमेल करने वाला हिसाब होता है

पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड में 'कास्टिंग काउच' के मुद्दे पर काफी चर्चा चल रही है, हर कोई इस मुद्दे पर खुलकर बातचीत कर रहा है. पिछले दिनों राखी सावंत ने 'कास्टिंग काउच' को लेकर कहा था कि फिल्म इंडस्ट्री में कोई रेप नहीं होता है, सब कुछ मर्जी से होता है. अब हाल ही में कास्टिंग काउच पर मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक का बयान आया है. उन्होंने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच जैसी कोई चीज नहीं होती, यह सब ब्लैक मेलिंग का काम है. लड़कियां खुद कांड करती हैं और बाद में आरोप लगा देती हैं.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में कृष्णा से इस मुद्दे पर बातचीत की. इस दौरान कृष्णा ने कहा कि कास्टिंग काउच जैसी चीज कुछ होती नहीं है. यह सब ब्लैकमेल करने वाला हिसाब होता है. फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच कम होता है और बाहर दूसरे बिजनस में ज्यादा होता है, खास तौर पर कॉर्पोरेट वर्ल्ड में बहुत ज्यादा कास्टिंग काउच होता है.

पिछले दिनों मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान ने कास्टिंग काउच पर विवादित बयान दिया था जिसके बाद से ही यह मामला गर्माया हुआ है. सरोज खान ने कहा था कि बॉलीवुड में अगर कास्टिंग काउच होता है तो वह पीड़िता को खाने के लिए रोटी भी देती है. इस बयान के बाद सरोज खान का जमकर विरोध हुआ और उन्हें माफ़ी मांगनी पड़ी.

ये भी पढ़े

कपिल शर्मा ने पत्रकार विक्की लालवानी को भेजा कानूनी नोटिस

छोटे पर्दे की इन एक्ट्रेस ने बड़े पर्दे पर मचाया धमाल

बिगबॉस के घर में कंटेस्टेंट द्वारा बनाई जा रही थी शराब, अर्शी खान ने किया खुलासा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -