पहली बार बहुत खूबसूरत नजर आईं सुरभि चंदना, देखकर शॉक्ड रह गए फैंस
पहली बार बहुत खूबसूरत नजर आईं सुरभि चंदना, देखकर शॉक्ड रह गए फैंस
Share:

हाल ही में टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना अक्सर ने एक बार फिर से अपने बोल्ड अवतार से सभी को हैरान कर दिया है. वह अपने हॉट अंदाज के लिए जानी जाती हैं. जी हाँ, उनका हॉट और बोल्ड लुक अक्सर फैंस को पागल करता है जो आप सभी देख सकते हैं. सुरभि एक बार फिर अपने हॉट अंदाज से इंटरनेट पर कहर बरसा रहीं हैं जो आप सभी देख सकते हैं. सोशल मीडिया पर सुरभि चंदना ने खुद इंस्टाग्राम पर अपना सेक्सी वीडियो शेयर किया हैं. उनके सेक्सी वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. हाल ही में एक फोटो शेयर कर सुरभि ने लिखा है GIRL-FRIEND for this month .. a little contrasting from the usual i do offbeat eh ?! Heres the Link to the complete video -https://youtu.be/DHR1vZUbaJE

इसमें वह दिलकश लग रहीं हैं. सुरभि पहली बार इतनी बोल्ड नजर आईं हैं जो आप देख सकते हैं. सुरभि का बोल्ड और हॉट अवतार काफी पसंद किया जा रहा है. फोटोज में मैरून कलर के सेक्सी गाउन में सुरभि चंदना क्लीवेज लुक फैंस को काफी इंप्रेस कर रहा है. सुरभि चंदना जल्द ही टीवी सीरियल में वापसी करती नजर आ रही हैं. कहा जा रहा है कि संजीवनी सीरियल में सुरभि चंदना नजर आएंगी.

लेकिन अभी तक कोई भी आधिकारी जानकारी नहीं मिली हैं लेकिन सुरभि टीवी पर वापसी के लिए तैयार हैं. सुरभि अनिका के नाम से पॉपुलर हुईं हैं और यह किरदार उन्होंने इश्कबाज शो में निभाया था.

अपनी सेक्सी कमर से सभी की नींदे उड़ा रहीं हैं सपना चौधरी

'नच बलिये' में होगी कबूल है शो की इस एक्ट्रेस की एंट्री, पति संग करेंगी डांस

कुछ इस तरह होगी नायरा की बहन मिष्ठी की अपने सपनों के राजकुमार से मुलाक़ात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -