सुरभि चंदना की अदाओं ने लुटा फैंस का दिल, देंखे ये जबरदस्त फोटोज
सुरभि चंदना की अदाओं ने लुटा फैंस का दिल, देंखे ये जबरदस्त फोटोज
Share:

टीवी सीरियल नागिन 5 की बानी मतलब अभिनेत्री सुरभि चंदना सोशल मीडिया पर बहुत अधिक सक्रीय रहती हैं। भले ही उनका शो नागिन ऑफ एयर हो गया है किन्तु अपने प्रशंसकों के लिए सुरभि हर दिन उनकी कुछ नई फोटोज या वीडियो साझा करती रहती हैं। प्रशंसकों को भी सुरभि द्वारा दिया गया ये एंटरटेनमेंट का डेली डोज़ बहुत पसंद आता है। हाल ही में सुरभि ने अपने ट्विटर अकाउंट पर बहुत सुन्दर और जबरदस्त फोटो की हैं। ये फोटो बहुत अधिक वायरल हो रही हैं। 

वही सुरभि का ये अंदाज फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। अपने इस ग्लैमरस अंदाज से सुरभि ने सोशल मीडिया पर फैंस को अपना दीवाना बना दिया है। ट्विटर पर साझा की हुई एक तस्वीर में सुरभि ने ने व्हाइट कलर का टॉप एवं बोल्ड रेड कलर का मिनी स्कर्ट पहना है। तो दूसरी तस्वीर में हाल ही में हुए अवार्ड फंक्शन में पहने हुए गाउन के साथ सुरभि ने फोटोशूट किया है। पीच कलर के सेमि ट्रांसपेरेंट लॉन्ग गाउन में सुरभि बहुत अधिक खूबसूरत लग रही हैं। केवल तस्वीर ही नहीं सुरभि ने ट्विटर पर पोस्ट किया हुआ रील वीडियो भी ऑडियंस को उनकी ओर आकर्षित कर रहा है।

साथ ही इस वीडियो में सुरभि चंदना पहले साबुन के बुलबुलों के मध्य डांस करती दिखाई दे रही हैं, और फिर डिनर टेबल पर बैठ जाती हैं। इस वीडियो में वो सिद्धार्थ मल्होत्रा और नेहा शर्मा के सांग पर डांस कर रही हैं। आपको बता दें कि टेलीविज़न अभिनेत्री सुरभि चंदना ने जी टीवी के शो ‘कुबूल है’ में हया की भूमिका से अपने टीवी करियर का आरम्भ किया था। जिसके पश्चात् वह स्टार के कई लोकप्रिय शो ‘इश्कबाज’, ‘दिल बोले ओबेरॉय’ तथा ‘संजीवनी’ में भी दिखाई दे चुकी हैं।

मध्यप्रदेश के उदय सिंह ने माधुरी दीक्षित को किया भावुक, परफॉर्मेंस देख आप भी रह जाएंगे दंग

राहुल वैद्य नहीं इन दो कंटेस्टेंट ने दुखाया है रुबीना का दिल, राखी के सामने बयां किया दर्द 

इस बार बदली-बदली नजर आई TRP लिस्ट, नंबर 5 कर देगा हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -