मध्यप्रदेश के उदय सिंह ने माधुरी दीक्षित को किया भावुक, परफॉर्मेंस देख आप भी रह जाएंगे दंग
मध्यप्रदेश के उदय सिंह ने माधुरी दीक्षित को किया भावुक, परफॉर्मेंस देख आप भी रह जाएंगे दंग
Share:

जल्द ही कलर्स टीवी के डांस रियलिटी शो डांस दीवाने 3′ टेलीविज़न पर आने वाला है। चैनल द्वारा साझा किया गया डांस दीवाने का एक वीडियो बहुत अधिक वायरल हो रहा है। उदय नाम के एक टिकटॉक स्टार का वीडियो न केवल की व्यक्तियों के दिल को छू रहा है बल्कि इस वीडियो को देखने के पश्चात् ऑडियंस की आंखों से आंसू भी बह रहे हैं। उनकी टिकटॉक वीडियो देख डांस दीवाने की टीम ने उन्हें इस रिएलिटी शो में ऑडिशन देने के लिए आमंत्रित किया है।

चैनल द्वारा साझा किए गए प्रोमो में हम देख सकते हैं, उदय मंच पर सभी के समक्ष बोलते हैं कि ‘मैं आदिवासी हूं तथा मजदूरी करके अपना और परिवार का पेट पालता हूं। हमारी बस्ती वाले व्यक्तियों को सपने देखने का अधिकार ही नहीं है’ एमपी के आदिवासी समुदाय में रहने वाले उदय की जिंदगी उन्होंने अपने परिवार के साथ निर्धनता में गुजारी है। अपनी जिंदगी की कठिन हालातों को चुनौती देते हुए ये आदिवासी लड़का डांस के इस मंच तक पहुंचा है। वीडियो में अपनी आप बीती सुनाते हुए उदय भावुक हो जाते हैं।

उदय को इस प्रकार से रोते हुए देख शो के जज धर्मेश येलान्डे उन्हें सहारा देते हैं तथा अच्छे से प्रदर्शन करने की सलाह देते हैं। अपने आंसू पोछकर स्वयं को संभालते हुए डांसर उदय ने स्टेज पर जिस प्रकार से परफॉर्म किया है वो देखकर तीनों जजेस दंग रहते हुए दिखाई दे रहे हैं। शो की जज माधुरी दीक्षित तथा धर्मेश येलान्डे इस जबरदस्त डांस के लिए स्टैंडिंग ओवेशन देते नजर आ रहे हैं। प्रोमो में उदय की दुखभरी स्टोरी सुन माधुरी के आंखों से आंसू निकल आए। डांस दीवाने के मंच पर ऑडिशन देने उदय अपनी मां को साथ लेकर आए थे।

इस बार बदली-बदली नजर आई TRP लिस्ट, नंबर 5 कर देगा हैरान

आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं फिल्मफेयर पुरस्कार जीत चुके गीतकार संतोष आनंद, नेहा कक्क्ड़ ने की मदद

टीवी पर जल्द वापसी करेंगे सुनील ग्रोवर, वीडियो शेयर कर एक्टर ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -