राहुल वैद्य नहीं इन दो कंटेस्टेंट ने दुखाया है रुबीना का दिल, राखी के सामने बयां किया दर्द
राहुल वैद्य नहीं इन दो कंटेस्टेंट ने दुखाया है रुबीना का दिल, राखी के सामने बयां किया दर्द
Share:

देश के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस 14 अपने अंतिम पड़ाव पर है। फिनाले वीक में हर प्रतियोगी गीले-शिकवे मिटाकर खुश एवं सकारात्मक रहने का प्रयास कर रहा है। पूरे सीजन एक-दूसरे से लड़ते आए राहुल वैद्य तथा रुबीना दिलैक भी अब एक-दूसरे के फ्रेंड बन गए हैं। अंतिम सप्ताह में पहुंचे पाचों प्रतियोगी अब साथ रहने का प्रयास कर रहे हैं मगर राखी सावंत किसी ना किसी बात पर सभी से लड़ती हुई दिखाई देती हैं।

अंतिम सप्ताह में जहां राहुल, निक्की, अली एवं रुबीना शांति से रहने का प्रयास कर रहे हैं वहीं राखी सावंत किसी ना किसी बात पर लड़ती दिखाई देती हैं। उनका कहना है कि सब लोग मिलकर उन्हें टारगेट कर रहे हैं। राखी कुछ समय पश्चात् गार्डन एरिया में आती है, अली गोनी राखी से बोलते हैं कि वो कम कॉफी का उपयोग करें नहीं तो वो फिर उन्हें कॉफी नहीं देंगे। अली के बातों को अनदेखा करते हुए राखी राहुल वैद्य तथा रुबीना दिलैक की मित्रता पर टिप्पणी करती हैं, वो बोलती हैं कि उनकी मित्रता फेक है।

राहुल एवं रुबीना की मित्रता पर राखी के टिप्पणी करने के पश्चात् रुबीना उन्हें आकर टोकती हैं। राखी को समझाने का प्रयास करते हुए रुबीना बोलती हैं जिस प्रकार से इंसान मृत्यु शैय्या पर होता है तब वो सारे गीले शिकवे भुला देता है, ठीक उसी प्रकार से बिग बॉस के इस आखिरी पड़ाव में उन्होंने भी मन में कुछ न रखते हुए आगे बढ़ने का निर्णय किया है। रूबीना राखी से ये भी बोलती हैं कि राहुल ने नहीं किन्तु जैस्मीन भसीन और आपने मेरा दिल सबसे अधिक दुखाया है। किन्तु फिर भी सारे गिले-शिकवे भूलाकर वो आएगी बढ़ रही हैं।

आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं फिल्मफेयर पुरस्कार जीत चुके गीतकार संतोष आनंद, नेहा कक्क्ड़ ने की मदद

टीवी पर जल्द वापसी करेंगे सुनील ग्रोवर, वीडियो शेयर कर एक्टर ने कही ये बात

'तारक मेहता...' में वापसी पर नेहा मेहता ने कही यह बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -