इस बार बदली-बदली नजर आई TRP लिस्ट, नंबर 5 कर देगा हैरान
इस बार बदली-बदली नजर आई TRP लिस्ट, नंबर 5 कर देगा हैरान
Share:

एक बार फिर से टीआरपी लिस्ट सामने आ चुकी है। इस बार इस लिस्ट में काफी बदलाव नजर आ रहे हैं। जी दरअसल इस हफ्ते सोनी एंटरटेनमेंट चैनल का सिंगिंग रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल 2021' इस लिस्ट में अपनी जगह बनाने में कामयाब नहीं हो पाया। इसी के साथ ही सलमान खान का शो 'बिग बॉस 14' भी इस लिस्ट से काफी दूर रहा है। अब आइए जानते हैं कि इस हफ्ते के टॉप 5 शोज कौन से हैं जो TRP लिस्ट में अपनी जगह बनाए हुए हैं?

अनुपमा- हमेशा के जैसे इस बार भी रूपाली गांगुली और सुधांशू पांडे स्टारर सीरियल ‘अनुपमा’ पहले पायदान पर टिका हुआ है। इस शो में अनुपमा के किरदार के हर एक फैसले को दर्शक बड़े ही चाव से देख रहे हैं। जी दरअसल इस सीरियल में आने वाले हर एक ट्विस्ट को दर्शक पसंद कर रहे हैं। शो में दिन पर दिन कुछ ख़ास हो रहा है।

इमली- दूसरे नंबर पर है स्टार प्लस का चर्चित सीरियल इमली। इस शो में सुंबुल तौकीर खान और गश्मीर महाजनी की केमेस्ट्री लोगों को पसंद आ रही है।

गुम है किसी के प्यार में- स्टार प्लस का ये सीरियल भी TRP लिस्ट में धमाल मचा रहा है। इस सीरियल में साईं अपनी ही उलझनों में परेशान है और इस समय वो हर एक स्थिति को और भी कॉम्पलिकेटेड बना रही है। वहीँ दूसरी तरफ शो में हुई नई एंट्री से भी कहानी में बदलाव आ रहे हैं।

कुंडली भाग्य- इस शो में करण-प्रीता की तकरार खत्म होने का नाम नहीं लेती है। इस हफ्ते वैलेंटाइन डे ट्रैक के दौरान करण और प्रीता की दूरियां मिटती नजर आई और यही वजह रही कि शो को दर्शकों ने बड़े ही चाव से देखा।

ये रिश्ता क्या कहलाता है- मोहसिन खान और शिवांगी जोशी स्टारर इस सीरियल ने एक बार फिर से टीआरपी लिस्ट में धमाकेदार एंट्री मारी है। इस हफ्ते स्टार प्लस का ये सीरियल पांचवे नम्बर पर है। शो में नए ट्विस्ट आ रहे हैं जो सभी भा रहे हैं।

पत्नी 'पायल' से जल्द तलाक चाहते हैं उमर अब्दुल्ला, सुप्रीम कोर्ट ने दाखिल की याचिका

आलिया को मिली जान से मारने की धमकी, कारण जानकार हो जाएंगे हैरान

आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं फिल्मफेयर पुरस्कार जीत चुके गीतकार संतोष आनंद, नेहा कक्क्ड़ ने की मदद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -