सूरत के डायमंड कारोबारी ने बागेश्वर बाबा को दिया चैलेंज, कहा- 'दो करोड़ के हीरे दूंगा, अगर...'
सूरत के डायमंड कारोबारी ने बागेश्वर बाबा को दिया चैलेंज, कहा- 'दो करोड़ के हीरे दूंगा, अगर...'
Share:

सूरत: बिहार के पश्चात् अब बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री गुजरात के सूरत, राजकोट और अहमदाबाद में अलग-अलग दिनांकों में अपना दरबार लगाने जा रहे हैं। इसी क्रम में उनका पहला दरबार डायमंड सिटी के नाम से लोकप्रिय सूरत में लगेगा। यहां कार्यक्रम को लेकर तैयारियां भी आरम्भ हो चुकी हैं। इसी बीच सूरत के एक डायमंड व्यापारी ने धीरेंद्र शास्त्री को चैलेंज दिया है। कारोबारी जनक बाबरिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करके कहा, यदि बाबा सबके सामने अपने दरबार में डायमंड पैकेट के भीतर कितने हीरे हैं, बता दें तो वो उन्हें 2 करोड़ रुपये के हीरे भेंट कर देगा।

वही मीडिया से चर्चा के दौरान कारोबारी जनक बाबरिया ने बताया, यदि बाबा में दिव्य शक्ति है तो वो उनके सामने 5 से 7 सौ कैरेट के डायमंड पैकेट में लेकर जाएगा। पैकेट के भीतर कितने डायमंड हैं, यदि बाबा ये बता देंगे तो सभी डायमंड उनके चरणों में अर्पित कर देगा तथा उनकी दिव्य शक्ति स्वीकार कर लेगा। वही इससे पहले बिहार में 13 मई से 17 मई तक धीरेंद्र शास्त्री की कथा चली। 5 दिनों बिहार में चली कथा के चलते धीरेंद्र शास्त्री एवं उनके श्रद्धालुओं ने कई कीर्तिमान बनाए। बागेश्वर सरकार के दरबार में अर्जी लगाने वालों के सभी पुराने रिकॉर्ड टूट गए। पटना से लेकर नौबतपुर के तरेत पाली मठ तक सबकुछ बागेश्वर सरकार के रंग में रंग गया। 

आपको बता दें कि शास्त्री की बिहार में होने वाली कथा की घोषणा के साथ ही राजनीति आरम्भ हो गई थी। राजद ने उनका विरोध किया था। मंत्री तेज प्रताप यादव ने कहा था कि उनको हवाईअड्डे से बाहर नहीं निकलने देंगे। लेकिन, बाबा पटना के जिस क्षेत्र में भी गए, श्रद्धालुओं की भारी भीड़ उमड़ पड़ी थी।

रेलवे मंत्रालय में निकली नौकरियां, ये लोग करें आवेदन

देश का पहला एलिवेटेड एक्‍सप्रेसवे बनकर लगभग तैयार, आवागमन होगा सुलभ, प्रॉपर्टी मार्केट में भी आएगा उछाल

चलती स्कूटी पर सरेआम नहाते हुए नजर आई लड़की, वीडियो वायरल होते ही जाँच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -