चलती स्कूटी पर सरेआम नहाते हुए नजर आई लड़की, वीडियो वायरल होते ही जाँच में जुटी पुलिस
चलती स्कूटी पर सरेआम नहाते हुए नजर आई लड़की, वीडियो वायरल होते ही जाँच में जुटी पुलिस
Share:

उल्हासनगर: सोशल मीडिया पर महाराष्ट्र के उल्हासनगर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो उल्हासनगर का है, यहां एक लड़का एवं लड़की ने चलती स्कूटी पर बाल्टी रखकर बीच चौराहे पर स्नान किया. लड़का-लड़की 'चुभती जलती गर्मी का मौसम आया' गाने पर रील बना रहे थे. दोनों ने स्कूटी से शहर की सड़कों पर घूम-घूमकर वीडियो बनाया. सोशल मीडिया पर वीडियो जब वायरल हुआ तो पुलिस ने इसका संज्ञान लिया. युवक व युवती के विरुद्ध महाराष्ट्र के उल्हासनगर सेंट्रल पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है. 

पुलिस ने बताया, स्कूटी पर सवार शख्स का आदर्श शुक्ला है, उसके साथ एक 22 वर्षीय लड़की भी थी. आदर्श शुल्ला अपने परिवार के साथ उल्हासनगर में श्रीराम थियेटर के पीछे आनंद नगर में रहता है. वह इंस्टाग्राम पर कई प्रकार के वीडियो बनाकर डालता था. इस वक़्त उल्हासनगर में तापमान 40 डिग्री तक पहुंच गया है. कुछ दिन पहले आदर्श ने एक 22 वर्षीय लड़की के साथ 'चुभती जलती गर्मी का मौसम आया' गाने पर रील बनाई. आदर्श एवं 22 वर्षीय लड़की शहर में दोपहर के वक़्त स्कूटी पर सवार होकर निकले. दोनों ने स्कूटी पर एक बाल्टी में पानी भरकर रख लिया था. शहर के चौराहे पर पहुंचने के पश्चात् स्कूटी पर ही ये कपल नहाने लगा. इस के चलते चौराहे से गुजर रहे व्यक्तियों ने अपने मोबाइल से वीडियो बनाना आरम्भ कर दिया. यह वीडियो कल्याण अंबरनाथ मार्ग पर सेक्टर 17 मेन सिग्नल का है. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो गया. 

केंद्रीय पुलिस थाने के सीनियर पीआई मधुकर कड ने कहा कि वायरल वीडियो को संज्ञान में लेते हुए पुलिस कॉन्स्टेबल जगदीश छबीलाल महाजन की शिकायत पर आदर्श एवं उसकी 22 वर्षीय दोस्त के खिलाफ IPC की धारा 279 के साथ मोटर व्हीकल एक्ट की धारा 129 के तहत मुकदमा दर्ज किया है. दोनों ने बिना हेलमेट पहने सार्वजनिक तौर पर यातायात नियमों का उल्लंघन किया. स्कूटी को लापरवाही से चलाया. सोशल मीडिया पर एक शख्स ने इस वीडियो को साझा करते हुए लिखा है, 'यह उल्हासनगर है. क्या मनोरंजन के नाम पर इस प्रकार की हरकतें करने की इजाजत है? यह व्यस्ततम जगह उल्हासनगर सेक्टर -17 मुख्य सिग्नल का मामला है. इस प्रकार के कृत्यों पर पाबंदी लगाने के लिए इन पर एक्शन होना चाहिए, जिससे इस प्रकार के मामलों को रोका जा सके.' वीडियो वायरल होने के पश्चात् ठाणे सिटी पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लिया तथा मराठी भाषा में पोस्ट का जवाब दिया. पुलिस की ओर से लिखा गया है, आपकी खबर जरुरी कार्रवाई के लिए ट्रैफिक कंट्रोल रूम ठाणे को दे दी गई है.

गिफ्ट लाया, गले मिलकर रोया.., फिर मार दी गोली ! ग्रेटर नोएडा की यूनिवर्सिटी में हत्या और आत्महत्या का सनसनीखेज मामला

मोती तोंद वाले पुलिसकर्मियों पर अब हरियाणा में भी गिरेगी गाज, गृह मंत्री अनिल विज ने दिए सख्त निर्देश

जापान में ही होगी QUAD नेताओं की अहम बैठक, आज रवाना होंगे पीएम मोदी, ऑस्ट्रेलिया का दौरा भी करेंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -