सूरतवासियों के लिए अच्छी खबर,  86.82% पहुंचा रिकवरी रेट
सूरतवासियों के लिए अच्छी खबर, 86.82% पहुंचा रिकवरी रेट
Share:

सूरत में कोरोना को नियंत्रण करने के लिए जो कार्य हो रहा है वह बहुत तेज गति से हो रहा है। वहीं अब इस कार्य का असर भी दिखाई पड़ने लगा है। जी दरअसल सूरत में रिकवरी रेट में लगातार इजाफा देखने के लिए मिल रहा है। वहीं नए केसों की संख्या भी यहाँ पर लगातार 250 के आसपास बनी हुई है, लेकिन ठीक होने वालों की संख्या में इजाफा नजर आया है। इसी वजह से अब यहाँ रिकवरी रेट 86 प्रतिशत के पार निकल चुका है।

जी दरअसल देश की राजधनी समेत 9 बड़े शहरों से तुलना की जाए तो सूरत का रिकवरी रेट सबसे अच्छा और बेहतरीन है। जी दरअसल दिल्ली का रिकवरी रेट 81.2 प्रतिशत है, और सूरत का रिकवरी रेट 86.82% पर पहुंच चुका है। इसके अलावा नौ शहरों में रायपुर की स्थिति काफी खराब है क्योंकि यहां रिकवरी रेट केवल 49.51 प्रतिशत ही है। अब बात करें 80 से ज्यादा रिकवरी रेट के बारे में तो यह केवल अहमदाबाद और दिल्ली का ही है। वैसे सूरत पिछले करीब ढाई महीने से गुजरात का सबसे बड़ा हॉटस्पॉट बना हुआ है और यहां नए केसों की संख्या और नई मौतें दोनों अन्य जिलों के मुकाबले ज्यादा हैं।

अब इसी बीच रहत की खबर यह है कि यहाँ अब ठीक होने वाले मरीजों का आंकड़ा बढ़ रहा है। वैसे तो कोरोना के शुरुआती दौर में अहमदाबाद सबसे बड़ा हॉटस्पॉट बनकर उभरा था लेकिन देखते ही देखते अहमदाबाद में स्थिति ठीक हो गई और सूरत की स्थिति बिगड़ती चली गई।

राम मंदिर के लिए विदेश से भी आ सकेगा चंदा, ट्रस्ट ने FCRA के लिए किया आवेदन

सरकारी नौकरी करने के उम्मीदवार यहाँ जल्द करे आवेदन

इंदौर में बढ़ता ही जा रहा है कोरोना संक्रमण का आंकड़ा, मिले 393 नए मरीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -