इंदौर में बढ़ता ही जा रहा है कोरोना संक्रमण का आंकड़ा, मिले 393 नए मरीज
इंदौर में बढ़ता ही जा रहा है कोरोना संक्रमण का आंकड़ा, मिले 393 नए मरीज
Share:

इंदौर : इंदौर में दिन पर दिन कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा बढ़ता ही चला जा रहा है। यहाँ बीते मंगलवार देर रात कोरोना ब्लास्ट हो गया था। जी दरअसल बीते 8 सितंबर की रात को पहली बार इंदौर में कोरोना के 300 मरीज मिले थे और उसके बाद अब यह संख्या 400 तक पहुंच चुकी है। जी हाँ, यह आंकड़े दिन पर दिन बढ़ते हुए 400 तक आ गए हैं। बीते रात 393 नए संक्रमित मामले सामने आए हैं और 6 मौत की पुष्टि की गई है। अब तक शहर में कुल संक्रमितों का आंकड़ा 17940 पर पहुंच चुका है और इस समय एक्टिव केस के बारे में बात करें तो वह 5399 हैं।

बीते मंगलवार को 2741 सैंपल में से 2342 की जांच रिपोर्ट नेगेटिव आने के बारे में कहा गया है। इस बीच सबसे बड़ी और राहत की खबर यह है कि अब तक 12068 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं और रिकवरी रेट 67।27 फीसदी बढ़ चुका है। वहीं अब कोरोना के नए लक्षण के बारे में बात करें तो इसमें सिरदर्द भी शामिल हो गया है। अब सिर में दर्द होने पर भी कोरोना वायरस संक्रमण निकल रहा है।

कोविड -19 नोडल अधिकारी अमित मालाकार का कहना है कि 'कोरोना के कुछ नए लक्षण भी नजर आ रहे हैं। हाल ही में हमारे सामने ऐसे मरीज भी आए हैं, जिन्हें सिरदर्द की समस्या लंबे समय से है। इसके अलावा डायरिया, स्वाद और गंध की समस्या वालों को भी कोविड का संक्रमण हो सकता है।' उन्होंने कहा सिरदर्द वाले लक्षण तो कुछ स्वास्थ्यकर्मियों में ही देखे गए हैं लेकिन ज्यादातर लोगों में कोरोना के लक्षण में गले में दर्द, सर्दी-खांसी, बुखार, सांस लेने में परेशानी होने का मामला दिखा है।

लोक सेवा आयोग में इन पदों पर निकली भर्तियां, यहाँ करे आवेदन

राजस्‍थान के इन जिलों में मिलेगा बिजली का घरेलू कनेक्शन

बरेली के फर्नीचर बाजार में आग का कहर, खाक हुआ करोड़ों का सामान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -