कोर्ट की 'सुप्रीम' फटकार का दिखा असर, तेजस्वी यादव ने खाली किया सरकारी बंगला

पटना : विधानसभा में विपक्ष के नेता और लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने बुधवार को 5 देशरत्न मार्ग स्थित डिप्टी सीएम के बंगले को खाली कर दिया है. बता दें कि पिछले के दिनों से वे इसे लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए थे. सर्वोच्च अदालत की फटकार के 6 दिन बाद उन्होंने सरकारी बंगला खाली किया है.

सोमवार को सर्वोच्च अदालत द्वारा तेजस्वी यादव की याचिका को ख़ारिज करते हुए कोर्ट ने कहा था कि जब आप उपमुख्यमंत्री थे, तब बंगला अलॉट किया गया था, अब आप उस पद पर नहीं हैं तो अतः अब बंगला खाली करना पड़ेगा. इतना ही नहीं बेवजह वक्त की बर्बादी को देखते हुए सुप्रीम कोर्ट ने तेजस्वी पर50 हजार रुपए का जुर्माना भी ठोंका था 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, हाईकोर्ट की सिंगल बेंच ने तेजस्वी की याचिका खारिज की थी. अतः ऐसी स्थिति बनने के बाद तेजस्वी ने सिंगल बेंच के फैसले को डबल बेंच में चुनौती दी थी. लेकिन यहां भी उनके याचिका ख़ारिज हुई और इसके बाद उन्होंने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था. आपको बता दें कि फ़िलहाल यह बंगला सुशील मोदी को अलॉट है. क्योंकि वे बिहार के उपमुख्यमंत्री है. राज्य में जदयू और भाजपा के गठबंधन वाली सरकार बनने के बाद सुशील मोदी को उप मुख्यमंत्री बने थे. 

CAG रिपोर्ट पर घमासान, जेटली बोले- सत्यमेव जयते, कांग्रेस ने कहा- डील की कीमत क्यों छुपाई ?

Modi Biopic : ये एक्टर निभाने वाले हैं अमित शाह का किरदार, कई फिल्मों में दिखा चुके हैं कमाल

पेश हुई CAG रिपोर्ट, मोदी सरकार का 9% सस्ते में खरीदने का दावा भी खारिज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -