लोगों की मदद करने में कभी पीछे नहीं रहते साउथ एक्टर ममूटी

कोट्टायम: मलयालम सुपरस्टार ममूटी धर्मार्थ संगठन केयर एंड शेयर इंटरनेशनल फाउंडेशन के माध्यम से भूस्खलन प्रभावित कूट्टिकल में लोगों की मदद कर रहे हैं। जरूरतमंद और दुर्भाग्यपूर्ण लेकिन चुपचाप क्योंकि गुरुवार को ही पता चला कि उनकी नींव केरल के कोट्टायम में बारिश और बाढ़ से बड़े पैमाने पर राहत देने में लगी हुई है।

कूटिकल क्षेत्र में अफरा-तफरी के बीच जिसमें पिछले सप्ताह भारी तबाही हुई थी, कई लोग बेघर हो गए थे, पिछले सप्ताह भूस्खलन के मद्देनजर, डॉक्टरों और उपकरणों और दवाओं से सुसज्जित एक चिकित्सा शिविर पीड़ितों की सहायता करते देखा गया। अब लोगों को पता चला कि कैंप का आयोजन ममूटीज केयर एंड शेयर फाउंडेशन द्वारा किया जा रहा है। एक सूत्र ने कहा चिकित्सा शिविर के अलावा, उन्होंने पीने के पानी के 100 टैंकों की व्यवस्था की है।"

सूत्र ने कहा कि उनके फाउंडेशन के स्वयंसेवक प्रभावित क्षेत्रों में कपड़े के 2,000 पैकेट, प्लेट, बर्तन और गद्दे भी वितरित कर रहे हैं। इस बीच, सुपर स्टार ने शिविरों में बच्चों को ऑनलाइन कक्षाओं में भाग लेने के लिए मोबाइल फोन की आपूर्ति करने का फैसला किया है। हालाँकि जब उनका फाउंडेशन चैरिटी के काम में लगा होता है तो वह कभी भी शारीरिक रूप से मौजूद नहीं होते हैं, फिर भी वे छोटी-छोटी चीजों पर भी नज़र रखते हैं।

दर्दनाक हादसा जेसीबी से टकराई ऑटो, 4 की मौत

NCB के सामने बोले शाहरुख खान- उम्मीद करता हूं कि मेरा बेटा...

T20 वर्ल्ड कप: ओमान को धुल चटाकर सुपर 12 में पहुंची स्कॉटलैंड, अब भारत से मुकाबला

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -