NCB के सामने बोले शाहरुख खान- उम्मीद करता हूं कि मेरा बेटा...

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान के लिए ड्रग्स मामला गले की फांस बनता जा रहा है। शाहरुख का बेटा आर्यन खान 3 अक्टूबर से आर्थर रोड जेल में बंद है। इस बीच 21 अक्टूबर को मतलब कल NCB के अफसर शाहरुख खान के बांद्रा स्थित घर मन्नत पर पहुंचे थे। इस बीच अब कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा है कि जब NCB की टीम शाहरुख खान के घर मन्नत पहुंची, तो एक्टर ने उनके काम की बहुत प्रशंसा की।

इसके साथ ही शाहरुख ने NCB के अफसरों से कहा कि आप लोग काफी अच्छा काम कर रहे हैं। हालांकि, उन्होंने साथ में उनसे यह भी बताया कि सिर्फ उम्मीद करता हूं कि मेरा बेटा शीघ्र ही जेल से बाहर आ जाए। कल मतलब बृहस्पतिवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे के यहां छापा मारने के पश्चात् NCB की टीम शाहरुख खान के घर पहुंची। पहले ये खबर सामने आई थी कि NCB की टीम शाहरुख के घर छापेमारी करने पहुंची है, मगर बाद में ये रिपोर्ट्स आईं कि दरअसल, NCB शाहरुख को एक नोटिस देने गई थी।

वही NCB के अफसरों ने शाहरुख खान को जो नोटिस थमाया, उसमें लिखा गया था कि यदि उनके बेटे आर्यन खान के समीप कोई अन्य इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस है, तो उसे उनकी फैमिली को NCB को सौंपना होगा। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, शाहरुख के यहां नोटिस देने के लिए NCB के अफसर वीवी सिंह अपनी टीम के साथ उनके घर पहुंचे थे। यहां उन्होंने शाहरुख के साथ कुछ पेपरवर्क को पूरा किया, जिसके पश्चात् शाहरुख ने उनके काम की प्रशंसा की। साथ ही NCB द्वारा अभी मामले की तहकीकात निरंतर जारी है। 

मंदी के कारण चली गई थी परिणीति चोपड़ा की नौकरी, फिर इस तरह बनी एक्ट्रेस

बेटे आर्यन से मिलने के बाद शाहरुख़ ने जोड़े फैंस के हाथ, वीडियो वायरल

बेटे की हालत देख जोर-जोर से रोये शाहरुख़ खान, आर्यन बोले 'I AM SORRY पापा'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -