दर्दनाक हादसा जेसीबी से टकराई ऑटो, 4 की मौत

आंध्र प्रदेश के कडप्पा जिले के मुदिरेड्डीपल्ली के पास भीषण सड़क दुर्घटना में तीन की मौत हो गई और दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा ऑटो और जेसीबी पोकलेन की टक्कर से हुआ. नशे में धुत जेसीबी चालक ने सामने से आ रहे ऑटो को टक्कर मार दी, जिसमें तीन की मौत हो गई। मृतकों की पहचान केसलिंगयापल्ले गांव के दिहाड़ी मजदूर के रूप में हुई है।

और दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने दो अन्य घायलों को अस्पताल पहुंचाया। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए सरकारी अस्पताल भी भेज दिया गया है। मृतकों और दुर्घटना के बारे में अभी पूरी जानकारी नहीं मिल पाई है। एक और घटना कोट्टागुडेम जिले की है। हाल ही में एक व्यक्ति द्वारा अपनी भतीजी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है।

विवरण में जाने पर मालरेड्डी कृष्णरेड्डी दो जुड़वां लड़कियों की कहानी है, जिन्होंने 12 साल पहले अपने माता-पिता को खो दिया था। कृष्णरेड्डी बचपन से ही उसका यौन शोषण कर रहे थे। फिलहाल दोनों बहनें कोट्टागुडेम कस्बे के एक कॉलेज में पढ़ रही हैं। कामंध की कैद से बचने के लिए बहनों ने कोट्टागुडेम एसपी से शिकायत की। मामला दर्ज करने वाली पुलिस जांच कर रही है।

NCB के सामने बोले शाहरुख खान- उम्मीद करता हूं कि मेरा बेटा...

T20 वर्ल्ड कप: ओमान को धुल चटाकर सुपर 12 में पहुंची स्कॉटलैंड, अब भारत से मुकाबला

तिरंगे से जगमगाये 100 स्‍मारक, 100 करोड़ वैक्सीनेशन लगने पर मना उत्सव

Most Popular

- Sponsored Advert -