सुपर डांसर चैप्टर 3: शिल्पा ने किया कुछ ऐसा कि हो गई ट्रोल, यूजर्स ने कहा- 'ओवरएक्टिंग की दूकान'
सुपर डांसर चैप्टर 3: शिल्पा ने किया कुछ ऐसा कि हो गई ट्रोल, यूजर्स ने कहा- 'ओवरएक्टिंग की दूकान'
Share:

आप सभी देख रहे होंगे कि बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इन दिनों डांस रिएलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 3 में जज की भूमिका में नजर आ रहीं हैं. ऐसे में शिल्पा शेट्टी शो में काफी फनी अंदाज में नजर आती हैं जो आप देखते ही होंगे. इसी के साथ एक्ट्रेस को जब किसी बच्चे का परफॉर्मेंस बेहद पसंद आता है तब एक्ट्रेस उस बच्चे के लिए सीढ़ियां चढ़ती हैं और इसी के साथ ही अपने फनी एक्शन्स के जरिए बच्चे को प्रोत्साहित करती हैं. वहीं शो में शिल्पा का ये चुलबुला अंदाज ऑडियंस को भी खूब भाता है और यही कारण है कि सभी उन्हें पसंद करते हैं.

यहाँ देखिए वीडियो...

अब हाल ही में सोनी टीवी के फेसबुक अकाउंट से अपकमिंग शो के एपिसोड का एक प्रोमो सामने आया है जो आप सभी देख सकते हैं. इस प्रोमो में शिल्पा शो में भाग लेने वाले बच्चों की परफॉर्मेंस से बेहद खुश नजर आ रही हैं और उसके बाद शिल्पा शेट्टी के अंदर एक अलग लेवल की एनर्जी आती है. जी हाँ, बच्चों को प्रोत्साहित करते हुए शिल्पा सिर से लेकर पांव तक हिलती हैं और इसी बीच शिल्पा के एक्सप्रेशन बड़े ही मजाकिया होते हैं. उस दौरान शिल्पा कहती हैं- ‘मुझे कुछ हो रहा है.’

इसके बाद शिल्पा फिर अपनी बॉडी शेक करती हैं. आपको बता दें कि शो में शिल्पा का ये अंदाज फैन्स को बहुत पसंद आया और जमकर सभी ने तालियां बजाई. वहीं इस शो के दर्शक कहते हैं कि ''शिल्पा बच्चों के साथ अच्छे से घुलमिल जाती हैं, उनका ये तरीका काफी अच्छा है''. वहीं कुछ लोग इस वीडियो को देख शिल्पा के लिए कह रहे हैं कि ''वह ओवर एक्टिंग करती हैं.'' जी हाँ इस वीडियो को देखकर एक यूजर ने कमेंट में शिल्पा को ओवरएक्टिंग की दूकान तक कह दिया है.

लिप लॉक वीडियो पर ट्रोल होने के बाद भड़की पूजा बनर्जी, कहा- 'हम असल में भाई-बहन...'

इस मशहूर सेलेब से बहुत डर गए हैं विकास गुप्ता, कहा- 'वह पागल है उसे डॉक्टर के पास...'

'कसौटी जिंदगी के 2' हुआ नंबर वन शो, सुनते ही ख़ुशी से पागल हुई कोमोलिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -