'कसौटी जिंदगी के 2' हुआ नंबर वन शो, सुनते ही ख़ुशी से पागल हुई कोमोलिका
'कसौटी जिंदगी के 2' हुआ नंबर वन शो, सुनते ही ख़ुशी से पागल हुई कोमोलिका
Share:

आप सभी को बता दें कि 'कसौटी जिंदगी के 2' के नंबर वन होते ही इस टीवी शो की वैंप यानि कि 'कोमोलिका' सांतवे आसमान पर है और इन दिनों वह जश्न पर जश्न मना रहीं हैं. जी हाँ, टीवी शो में कोमोलिका का किरदार निभा रही हिना खान ने पहले ही इस खुशखबरी को सुनते ही जिम के अंदर से इंस्टास्टोरी पर फोटो शेयर कर अपनी खुशी जाहिर कर दी थी लेकिन जैसे-जैसे शाम हुई हिना खान ने एक लंबे से थैंक्यू नोट के साथ अपने फैंस के साथ इस खुशी को शेयर किया है जो आप सभी देख सकते हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

जी हाँ, इस दिए नोट के जरिए हिना खान ने लगातार 4 नंबर 1 टीवी शो देने के लिए अपने दर्शकों का शुक्रिया अदा किया है तो वहीं, खुद की भी पीठ थपथपाई है. जी हाँ, केवल इतना ही नहीं, खुशी के मारे हवा में उड़ रही हिना खान ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर एकता कपूर के इस सुपरहिट टीवी शो का टाइटल ट्रैक भी गुनगुनाया है जो आप देख सकते हैं. वैसे हिना खान जितनी अच्छी एक्टिंग करती हैं, उतना ही अच्छा गाती भी है जो इस वीडियो में साफ़ जाहिर हो रहा है. इसी के साथ हिना खान ने पोस्ट में लिखा है, ''मेरा दूसरा फिक्शन शो, और मेरे करियर का चौथा शो लगातार नंबर 1 हुआ है. इन चारों टीवी शो के टाइटल ने मुझे काफी कुछ सीखाया है. 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' ने मुझे समझाया कि मेरे दर्शकों के साथ मेरा रिश्ता कितना गहरा है. वहीं, 'खतरों के खिलाड़ी' ने मुझे मेरी जिंदगी में आने वाले चुनौतियों से लड़ना सीखाया. ये भी हाईएस्ट रेटेड नंबर 1 टीवी रियल्टी शो था. 'बिग बॉस 11' भी खूब चर्चा में रहा और इसने मुझे सफलता की एक और सीढ़ी ऊपर चढ़ा दिया. अब 'कसौटी जिंदगी के 2' वाकई मेरी जिंदगी की सबसे बड़ी कसौटी थी.''

आप सभी को बता दें कि इस लंबी सी पोस्ट में हिना खान ने अपने मेकर्स और दर्शकों का तहेदिल से शुक्रिया अदा किया है जो उनके फैंस को बहुत पसंद आया है.

'ये रिश्ता क्या...' में मामा की छेड़खानी से बौखलाई नायरा, गुस्से में उठाएगी इतना बड़ा कदम

तो क्या एक-दूजे को डेट कर रहे हैं शिवाशीष और रोश्मी?

पहली बार इतनी बोल्ड नजर आईं राखी सावंत, फैंस ने जमकर की तारीफ़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -