सनी लियोनी का लवली FACE कर रहा UPSET
सनी लियोनी का लवली FACE कर रहा UPSET
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत व चर्चित अदाकारा सनी लियोनी जो के 'रईस' की 'लैला' व अब संजय दत्त की आगामी फिल्म 'भूमि' के आइटम सॉन्ग 'ट्रिप्पी-ट्रिप्पी' में भी नजर आई है. वैसे भी हॉट एंड बोल्ड सनी लियोनी के अनगिनत चाहने वाले है. अभी हाल ही में सनी लियोनी जब पूर्व में हमे कोच्चि में एक कार्यक्रम में भी शरीक हुई थी तो उस दौरान उनके संग संग में आधा कोच्ची दीवाना हो गया था. आपको बता दे की पॉर्न एक्ट्रेस से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनीं सनी लियोन की हॉटनेस का कौन दीवाना नहीं होगा.

आपको बता दे की अभी हाल ही में उनके इंस्टाग्राम की नई फोटोज ने सभी को सरप्राइज कर दिया है. अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर सनी ने कुछ फोटोज़ पोस्ट की हैं. इनमें वह आंखें बंद कर बैठी दिखाई दे रही हैं और उनके चेहरे पर अलग तरह का प्रोस्थेटिक्स (मेकअप) दिख रहा है. वहीं उनके सिर को एक तकिया पर टिकाया गया है.

फोटो पर जिस तरह का कैप्शन है, वह काफी एक्साइटिंग होने का इशारा कर रहा है. उन्होंने लिखा है, 'आपने ऐसा पहले नहीं देखा होगा. मेरे अगले प्रॉजेक्ट के लिए प्रोस्थेटिक्स हो रही है.' अभी फ़िलहाल सनी लियोनी फ़िल्मों के साथ साथ अपनी 21 महीने की गोद ली हुई बेटी की भी परवरिश में खासा व्यस्त है.  

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अक्षय का स्वच्छता अभियान पंहुचा उत्तराखंड...

तो क्या अब कंगना की 'सिमरन' ने भी 'क्वीन' की तरह ही रफ़्तार पकड़ ली है?

OMG! इस फिल्म के लिए टाइगर ने मुंडवा दिए अपने बाल

बॉक्स ऑफिस पर सुस्त रही लखनऊ सेंट्रल की रफ़्तार, सिमरन भी खामोश

इलियाना के 'KISS' ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -