OMG! इस फिल्म के लिए टाइगर ने मुंडवा दिए अपने बाल
OMG! इस फिल्म के लिए टाइगर ने मुंडवा दिए अपने बाल
Share:

बॉलीवुड के सबसे एनर्जेटिक एक्टर और डांसर 'टाइगर श्रॉफ' अपनी फिल्मो में उनके किरदार के लिए जी-जान से जुट जाते है. बात चाहे डांस दिखाने की हो या फिर परदे पर मार्शल आर्ट्स दिखाने की टाइगर बिना किसी संकोच के अपना टैलेंट पूरी मेहनत के साथ परदे पर दिखाने आते है. टाइगर अपने हर किरदार के साथ छा जाते है. सूत्रों के मुताबिक पता चला है कि अब टाइगर अपनी आने वाली फिल्म 'बागी-2' के लिए गंजे हो गए है. एक इंटरव्यू में टाइगर ने बताया कि वह अपने हर किरदार के लिए पूरी तरह से खुद को तैयार कर लेते है फिर बात चाहे मार्शल आर्ट सीखने की हो या फिर डांस की. वैसे टाइगर तो अपने किरदार में परफेक्ट दिखने के लिए कुछ भी करने को तैयार ही रहते है फिर बात चाहे मस्क्युलर बॉडी दिखाने की हो या फिर अपने रोल के लिए गंजा होने की.

वैसे 29 अप्रैल 2016 को रिलीज हुई फिल्म 'बागी' टाइगर की बॉलीवुड की दूसरी फिल्म थी. टाइगर ने बॉलीवुड में डेब्यू फिल्म 'हीरोपंती' से किया था. फिल्म बागी में टाइगर ने अपने मार्शल आर्ट्स से और स्टंट्स से सभी को चौका दिया था. टाइगर ने फिल्म में सभी स्टंट खुद ही किये थे. और अब फिल्म 'बागी-2' के लिए टाइगर ने अपने प्यारे से घुंघराले बाल मुंडवा लिए है. सूत्रों की माने तो बागी-2 के सेकंड हाफ में टाइगर के बाल पूरी तरह से साफ़ नजर आएंगे.

आपको बता दे कि बागी-2 के डायरेक्टर 'अहमद खान' है. इस फिल्म में टाइगर की को-एक्ट्रेस दिशा पाटनी है. दिलचस्प बात तो यह है कि पहली बार दिशा किसी फिल्म में अपने कथित ब्वॉयफ्रेंड के साथ काम करेंगी. यह फिल्म 28 अप्रैल 2018 को रिलीज होगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बॉक्स ऑफिस पर सुस्त रही लखनऊ सेंट्रल की रफ़्तार, सिमरन भी खामोश निर्देशित

इलियाना के 'KISS' ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल

Happy Birthday बॉलीवुड की खल्लास गर्ल 'ईशा कोप्पिकर'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -