बॉक्स ऑफिस पर सुस्त रही लखनऊ सेंट्रल की रफ़्तार, सिमरन भी खामोश
बॉक्स ऑफिस पर सुस्त रही लखनऊ सेंट्रल की रफ़्तार, सिमरन भी खामोश
Share:

कंगना रनौत की फिल्म क्वीन आजतक लोगों के जहन में है. हालाँकि रिलीज के पहले हफ्ते इस फिल्म को काफी धीमी रफ़्तार मिली थी लेकिन बाद में इसने 100 करोड़ क्लब में जगह बना ली थी. कुछ ऐसा ही हाल कंगना की सिमरन का भी लग रहा है. लेकिन रिलीज के पहले हफ्ते कुछ ख़ास ना कर पाने वाली इकलौती फिल्म सिमरन ही नहीं है. जी हाँ, स्टार कलाकारों से भरी फरहान अख्तर की फिल्म लखनऊ सेंट्रल का भी हाल बुरा ही है. रविवार होने के बावजूद इस फिल्म में कोई बड़ा उछाल देखने को नहीं मिला.

हंसल मेहता निर्देशित फिल्म सिमरन का पहले हफ्ते बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 10 करोड़ 65 लाख रूपए रहा. एक गुजराती तलाकशुदा का अमेरिका जा अय्याशी करने को (film simran) लोगों ने 2 करोड़ 77 लाख की ओपनिंग दी थी. लेकिन शनिवार को अच्छी कमाई करने के बाद भी रविवार को फिल्म कुछ करिश्मा नहीं दिखा पायी. वही पिछले हफ्ते रिलीज हुई फरहान अख्तर स्टार फिल्म लखनऊ सेंट्रल अपने घरेलु बॉक्स ऑफिस पर पहले वीकेंड में 8 करोड़ 42 लाख का ही कलेक्शन कर पायी. 2 करोड़ चार लाख की ओपनिंग देने वाली लखनऊ सेंट्रल को रविवार होने के बावजूद 3 करोड़ 56 लाख का ही कलेक्शन मिला. 

इलियाना के 'KISS' ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल

Happy Birthday बॉलीवुड की खल्लास गर्ल 'ईशा कोप्पिकर'

'काव्या माधवन' को जन्मदिन की शुभकामनाएं....

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -