इलियाना के 'KISS' ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल
इलियाना के 'KISS' ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल
Share:

बॉलीवुड अदाकारा इलियाना डिक्रूज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. वह अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है. अभी हाल ही में उन्होंने अपने कथित बॉयफ्रेंड के साथ एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में इलियाना अपने बॉयफ्रेंड को kiss करते नजर आ रही है.  इस तस्वीर को शेयर करने के साथ उन्होंने लिखा, 'पागलपन की दुनिया में एक पल'. बेहद ही खूबसूरत लोकेशन और तरीके से ली गयी इस तस्वीर को अबतक एक लाख से ज्यादा लोग देख चुके है.

जहाँ एक तरफ उनके  फैंस इस तस्वीर की तारीफ़ कर रहे है तो दूसरी तरह कुछ लोग उन्हें विदेशी बॉय फ्रेंड बनाने पर कोस भी रहे है. एक इंस्टा यूजर ने उनके बॉयफ्रेंड को उनके पिता के जैसा बताया, दुसरे यूजर ने उन्हें गवार बताया. कुछ  यूज़र्स  ने उन्हें अनफॉलो भी कर दिया. गौरतलब है की अभी हाल ही में 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई फिल्म बादशाहो में इलियाना ने बेहतरीन अदाकारी पेश की है. इस फिल्म में वह अजय देवगन, इमरान हाशमी, विद्युत जामवाल और नरगिस फाकरी के साथ छोटे से रोल में नजर आयी थी.

Happy Birthday बॉलीवुड की खल्लास गर्ल 'ईशा कोप्पिकर'

'काव्या माधवन' को जन्मदिन की शुभकामनाएं....

Happy Birthday 'लकी अली' : कभी शाम ढले तो मेरे दिल में आ जाना... कम्पोजर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -