तो क्या अब कंगना की 'सिमरन' ने भी 'क्वीन' की तरह ही रफ़्तार पकड़ ली है?
तो क्या अब कंगना की 'सिमरन' ने भी 'क्वीन' की तरह ही रफ़्तार पकड़ ली है?
Share:

पिछले काफी समय से लगातार सुर्खियों में बनी रहने वाली कंगना रनौत की फिल्म "सिमरन" पहले दिन कुछ खास असर नहीं दिखा पाई, लेकिन अपनी खूबसूरती और बेखौफ अंदाज़ के लिए मशहूर कंगना ने ये साबित कर दिया है कि वो किसी से कम नहीं है. पहले दिन कंगना की फिल्म ने 2.77 करोड़ और दूसरे दिन 3.76 करोड़ रुपए की कमाई की. वही रविवार को फिल्म के खाते में 4.12 करोड़ रुपए आये थे. वही पिछले हफ्ते ही फरहान अख्तर की भी फिल्म "लखनऊ सेंट्रल" रिलीज़ हुई थी. लेकिन कंगना की फिल्म लखनऊ सेंट्रल से आगे निकल गई है. जहां कंगना ने अपनी एक्टिंग से सबको दिवाना बना दिया है वही "लखनऊ सेंट्रल" कुछ ख़ास प्रदर्शन नहीं दिखा पाई. 2 घंटे से अधिक अवधि में बनी यह फिल्म 1800 स्क्रीन्स पर रिलीज़ की गई है.

आपको बता दे कि इस फिल्म में कंगना रनौत की ख़ास भूमिका है. फिल्म में कंगना 'सिमरन' के किरदार में नज़र आएँगी वही उनके साथ मार्क जस्टिस, सोहम शाह , ईशा तिवारी पांडे और अनीशा जोशी की भी खास भूमिकाओं में है.

25 अप्रैल साल 2014 में आई कंगना की फिल्म 'रिवाल्वर रानी' से कंगना ने उनके फैंस पर अपना जादू बिख़ेर दिया था. वही 'सिमरन' ने भी फैंस को खुश कर दिया है. फ़िलहाल कंगना अपनी फिल्म के प्रमोशन में काफी बिजी चल रही है. बताया जा रहा है की 'सिमरन' के प्रमोशन में करीब 30 करोड़ का खर्च आया है. इससे पहले आई कंगना की फिल्म 'रंगून' और 'कट्टी बट्टी' बॉलीवुड में कुछ ख़ास असर नहीं दिखा पाई थी. 5 करोड़ की ओपनिंग के साथ दोनों फिल्मे फ्लॉप रही थी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बॉक्स ऑफिस पर सुस्त रही लखनऊ सेंट्रल की रफ़्तार, सिमरन भी खामोश निर्देशित

इलियाना के 'KISS' ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल

Happy Birthday बॉलीवुड की खल्लास गर्ल 'ईशा कोप्पिकर'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -